19 मई के बाद इन 4 राशियों के कष्ट हो जाएंगे दूर, शुक्र का वृषभ राशि में गोचर करेगा कमाल

May 17, 2024

शुक्र का वृषभ राशि में गोचर

ग्रहों की चाल का हमारे जीवन पर महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ता है. 19 मई को शुक्र वृषभ राशि में गोचर करने वाला है. शुक्र का राशि परिवर्तन कुछ राशियों के लिए बहुत अच्छा रहेगा तो कुछ के लिए परेशान करने वाला.

वृषभ में गोचर

दैत्यगुरु शुक्र 19 मई की सुबह 8 बजकर 42 मिनट पर अपने ही अपनी ही राशि वृषभ में गोचर करने जा रहे हैं और वह भी स्वग्रही होकर.

शुक्र ग्रह मजबूत

ऐसे लोग आकर्षक, रचनात्मक और कलात्मक होते हैं जिनकी कुंडली में शुक्र ग्रह मजबूत होता है. लव लाइफ भी एकदम बढ़िया रहती है. सुख संपत्ति भी पाते हैं.

शुक्र ग्रह कमजोर

जिनकी कुंडली में ये ग्रह कमजोर होता है उन लोगों की जिंदगी में निराशा फैल जाती है. इनको पैसे की परेशानी का भी सामना करना पड़ता है. राशि परिवर्तन के बाद कुंडली में बदलाव आता है.

शुक्र से निकल कर वृषभ राशि में प्रवेश

19 मई, 2024 को शुक्र ग्रह मेष राशि से निकलकर वृषभ राशि में प्रवेश करेगा. शुक्र का राशि परिवर्तन अच्छे बदलाव लाता है. इस बदलाव से सभी राशियों को कुछ न कुछ प्रभाव जरूर पड़ेगा.

4 राशियों के लिए शुभ

शुक्र ग्रह का मेष से निकलकर वृषभ राशि में प्रवेश करना का चार राशि वालों के लिए यह विशेष रूप से शुभ रहने वाला है. शुक्र ग्रह को देवताओं का शिक्षक भी कहा जाता है

वृषभ राशि

शुक्र का ये गोचर आपकी ही वृषभ राशि में हो रहा है. इसलिए ये गोचर इन जातकों के लिए अच्छा रहेगा. शुभ और सकारात्मक परिणाम के साथ धन-दौलत में कई गुना वृद्धि होगी.

सिंह राशि

वृषभ राशि में शुक्र का गोचर सिंह राशि के जातकों के लिए बहुत फलदायी रहेगा. इनकी करियर में तरक्‍की के कई नए मौके मिलेंगे. प्रमोशन होने की संभावना है.

तुला राशि

इस गोचर से आपको मान-सम्मान का लाभ होगा.इस राशि के लोगों के बुरे दिन जल्द समाप्त होने वाले हैं. पुरानी समस्याओं से छुटकारा मिल जाएगा. धन आएगा.

मीन राशि

शुक्र के गोचर से मीन राशि वालों के जीवन में खुशियों आएंगी. इन जातकों की कमाई बढ़ेगी. इन राशि वालों की किस्मत चमकेगी. धन लाभ के योग बनेंगे.प्रेम संबंधों के मामले में आपको सफलता मिलेगी.

Disclaimer

यहां दी गई सभी जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. Zeeupuk इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.

VIEW ALL

Read Next Story