सूर्य करेंगे तुला राशि में गोचर, इन 7 राशियों की सोने-चांदी से भरी रहेगी तिजोरी

सूर्य का तुला राशि में गोचर

ज्योतिष पंचांग की मानें तो आश्विन माह के शुक्ल पक्ष की तृतीया तिथि यानी 18 अक्टूबर को देर रात 01 बजकर 29 मिनट पर सूर्य देव कन्या राशि से निकलकर तुला राशि में प्रवेश करेंगे. तुला राशि में त्रिग्रह योग बनेग जिसमें सूर्य, मंगल और केतु शामिल रहेंगे.

समसप्तक योग

सूर्य का यह गोचर इस वजह से भी काफी महत्वपूर्ण रहने वाला है क्योंकि,इस दौरान सूर्य गुरु के साथ समसप्तक योग बनाएंगे.

इन राशियों को लाभ

सूर्य के तुला राशि में आने से मिथुन और तुला राशि सहित 7 राशियों के लोगों को सूर्य के तुला राशि में गोचर का लाभ मिलेगा. जानते हैं कि तुला में आकर सूर्य किन राशियों को उच्च के फल देंगे.

मिथुन राशि पर प्रभाव

सूर्य का यह गोचर मिथुन राशि के लोगों के लिए बहुत ही शुभ रहेगा. प्रेम संबंध भी मजबूत होंगे. नई नौकरी का ऑफर आ सकता है. यह गोचर बहुत ही लाभकारी होगा.

कर्क राशि पर प्रभाव

कर्क राशि के लोगों के लिए यह गोचर उत्तम रहेगा. इन राशिवालों के लिए सूर्य पांचवे भाव में प्रवेश करने जा रहे हैं. यह गोचर आपकी लव लाइफ के लिए शानदार रहेगा. प्रेम संबंध भी पहले से काफी ज्यादा मजबूत होंगे. नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है.

सिंह राशि पर प्रभाव

सूर्य का यह गोचर सिंह राशिवालों के लिए बहुत ही अच्छा रहेगा. यह गोचर सिंह राशि के जातकों के लिए करियर में सफलता दिलाएगा. ये गोचर घर परिवार के लिए बहुत ही दमदार रहेगा.

तुला राशि पर प्रभाव

तुला राशि के लोगों के लिए सूर्य का गोचर कई अच्छे मौके लेकर आने वाला है.अटका हुआ धन वापस मिल सकता है. आपकी आर्थिक स्थित पहले से अधिक मजबूत होगी.

धनु राशि पर प्रभाव

सूर्य के इस गोचर में धनु राशि के लोगों को करियर में सफलता मिलेगी. परिवार के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जाने का मौका भी मिल सकता है. यह गोचर खूब धन लाभ दिलाएगा.

कुंभ राशि पर प्रभाव

कुंभ राशि के लोगों के लिए सूर्य का यह गोचर बहुत ही शुभदायक रहेगा. इस दौरान आपको कई शुभ अवसर मिलने वाले हैं. सामाजिक तौर पर लोगों के बीच लोकप्रिय रहने वाले हैं. छात्रों के लिए ये गोचर अच्छा रहेगा.

मीन राशि पर प्रभाव

मीन राशि के लोगों के लिए सूर्य का यह गोचर शानदार साबित होगा. इस दौरान आप कोई नया वाहन या संपत्ति खरीदने की योजना बना सकते हैं. परिवार में हंसी खुशी का माहौल रहेगा. धन लाभ होगा.

Disclaimer

इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है. सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

VIEW ALL

Read Next Story