लास्ट तक देखें, रोचक जानकारी मिलेगी

Sex Tournament: इस देश में होने जा रहा है सेक्स टूर्नामेंट, प्रतिभागियों को करना होगा ये सब

Sex Championship

Sex Championship: दुनियां में कई तरह के खेल हैं. जिनमें प्रतिभागी हिस्सा लेते हैं. क्रिकेट, फुटबॉल, टेनिस, वॉलीबॉल , हॉकी, बैडमिंटन और बेसबॉल आदि, आदि कई खेल हैं जिनका लगभग हर किसी को पता है.

खेल के बारे में जानने के लिए आगे बढ़ें

लेकिन क्या आपको पता है स्वीडन ने एक ऐसे खेल का ऐलान किया है जिसके बारे में सुनकर आपको यकीन नहीं होगा कि क्या कहीं ऐसा भी हो सकता है.

स्वीडन करेगा मेजबानी

दरअसल स्वीडन पूरी दुनिया का ऐसा पहला देश है जो सेक्स चैम्पियनशिप का आयोजन करने वाला है. स्वीडन इस खेल की मेजबानी करने जा रहा है.

इस दिन से शुरू होगा गेम

एक रिपार्ट के मुताबिक स्वीडन ने हाल ही में सेक्स को खेल के रुप में रजिस्टर किया है. इस खेल का आयोजन 8 जून को किया जाएगा.

इतने देशों से आ रहे हैं

स्वीडन का यह खेल दुनिया में चर्चा का विषय बना हुआ है. अभी तक इसमें 20 देशों के लोग रजिस्ट्रेशन करवा चुके हैं.

इतने दिन तक खेलना पड़ेगा

यह प्रतियोगिता कई हफ्तों तक चलेगी. हर खिलाड़ी को प्रत्येक दिन 6 घंटे कर खेलना होगा. इस खेल को लेकर खिलाड़ी काफी खुश नजर आ रहे हैं.

ये सब करना होगा

इस चैंपियनशिप में कुल 16 प्रतियोगिताएं होंगी. इसमें Seduction, मसाज. अपीयरेंस, मोस्ट एक्टिव कपल, पेनिट्रेशन और ओरल सेक्स जैसी चीजें शामिल हैं.

इस तरह से खेला जाएगा

इस खेल के लिए जजों भी बनाए जाएंगे. जजों और ऑडियंस के वोट के आधार पर खेल का फैसला होगा. 30% जज और 70 % ऑडियंस इस खेल का फैसला करेंगे. इस दोनों के वोट के आधार पर विजेता घोषित किया जाएगा.

Sex Championship के फायदे

वहीं स्वीडिश फेडरेशन ऑफ सेक्स के प्रेसीडेंट ड्रैगन ब्राटिक का कहना है कि सेक्स को एक खेल के रूप में मान्यता देने से लोगों के बीच मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य को बढावा मिलेगा.स इसके अलावा समाज में टैबू माना जाने वाला सेक्स के प्रति लोगों के विचारों में भी उदारता आएगी.

VIEW ALL

Read Next Story