मुख्तार अंसारी

यूपी का सबसे बड़ा माफिया. मऊ से पांच बार का विधायक. दर्जनों मर्डर, किडनैपिंग और एक्सटॉर्शन जैसे कई अपराध. जेल से ही जीत गया था चुनाव.

Zee News Desk
Apr 17, 2023

सुभाष ठाकुर

यूपी का सबसे बड़ा गैंगस्टर सुभाष ठाकुर. मुंबई में रखा पहली बार जुर्म की दुनिया में कदम. मुंबई अंडरवर्ल्ड में था सुभाष का काफी दबदबा. अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद को मानता है गुरु बताता है. सुभाष पर मुंबई के जेजे हॉस्पिटल शूटआउट का आरोप.

बबलू श्रीवास्तव

असली नाम ओम प्रकाश श्रीवास्तव. किडनैपिंग किंग नाम से भी जानते हैं लोग.बरेली जेल में बंद है बबलू. सेना में जाने का सपना पूरा नहीं हुआ तो बन गया किडनैपर. बबलू पर बन चुकी है फिल्म.

सुंदर भाटी

सात सालों से जेल में बंद सुंदर भाटी. नरेश भाटी मर्डर का भी लग चुका है आरोप. सुंदर के गैंग का नाम डी-11. जेल से ही चलाता था गैंग. सुंदर इलाके में वसूलता था रंगदारी.

विजय मिश्रा

विधायक रह चुका है विजय मिश्रा. यूपी के कुख्यात बदमाशों में है शामिल. सभी जांच ऐजेंसियों ने की है जांच. 55 करोड़ रुपए की संपत्ति हुई जब्त हुई. आगरा जेल में है बंद. रेप का भी लग चुका है आरोप.

खान मुबारक

जुर्म की दुनिया का सबसे शातिर अपराधी. अंडरवर्ल्ड के कुख्यात शार्प शूटर जफर सुपारी का भाई. यूपी में जफर का पूरा काम खान मुबारक देखता था. हरदोई जेल में बंद है खान मुबारक.

संजीव जीवा माहेश्वरी

उत्तर प्रदेश की मैनपुरी जेल में बंद है संजीव. मुख्तार अंसारी से है संजीव का कनेक्शन. मुख्तार का सबसे खास शूटर था संजीव. कृष्णानंद राय की हत्या करने में शामिल था संजीव.

योगेश भदौड़ा

15 सालों तक रहा गांव का प्रधान. सत्ता का नशा चढ़ने के बाद आया जुर्म की दुनिया में. फिरौती और रंगदारी करते-करते हत्या तक करने लगा. गैंग का नाम डी- 75. अभी जेल में है बंद.

अब्बास अंसारी

शॉट गन शूटिंग में अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी है अब्बास. कई अंतरराष्ट्रीय पदक जीत चुका है. अब्बास पर मनी लॉन्ड्रिंग समेत कई आपराधिक मामले दर्ज. इस वक्त उत्तर प्रदेश की कासगंज जेल में बंद.

VIEW ALL

Read Next Story