24 मार्च राशिफल

पंचांग के अनुसार 24 मार्च को होलिका दहन मनाया किया जाएगा. आइए जानते हैं ये दिन किस राशि के लिए अच्छा रहेगा.

Mar 23, 2024

मेष राशि

जिन व्यापारियों ने उधारी लेकर काम शुरू किया था, वह जल्दी ही उधारी चुकाने में सफल होंगे. युवा वर्ग ने यदि किसी प्रतियोगिता में हिस्सा लिया है, तो उसमे विजेता बनने का भी लक्ष्य रखें और जमकर मेहनत करें.

वृष राशि

इस राशि के लोगों को महिला सहकर्मी का सपोर्ट मिलेगा, जो उनके कार्यों को पूरा करने में मदद करेगा. घर के बड़े बुजुर्गों द्वारा आशीर्वाद व कोई मूल्यवान उपहार प्राप्त होने की संभावना है.

मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोग निरंतर अपने काम पर शोध करते रहें, इसे और कैसे बेहतर बनाया जाए इस पर कार्य करते रहना चाहिए. पड़ोसी व्यापारी काम को लेकर काफी सक्रिय रहेंगे और वह आपके ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित और झुकाने का प्रयास करेंगे, इससे सचेत रहना है.

कर्क राशि

इस राशि के लोगों का कार्यस्थल के प्रति समर्पित भाव, उनकी कार्यस्थल पर अलग पहचान बनाने में मदद करेगा. जो लोग पैतृक व्यापार चलाते हैं उन्हें अपने मन की करने से बचना है, यदि कारोबार में कुछ बदलाव चाहते भी है तो आपसी विचार विमर्श के बाद ही करें.

सिंह राशि

सिंह राशि के लोग कार्यस्थल पर सहयोग की भावना बढ़ाएं, साथ ही जूनियर स्टाफ के साथ अच्छा बर्ताव कर उन्हें खुश रखें. बात करें तो व्यापारिक मामलों में अत्यधिक क्रोध आर्थिक हानि करा सकता है. सामाजिक कार्यों में आपकी अहम भूमिका हो सकती है.

कन्या राशि

इस राशि के लोग ऑफिशियल जो भी कार्य करें उसको रिचेक जरूर कर लें ,कहीं ऐसा न हो जल्दबाजी के चलते कार्य में गुणवत्ता ही न हो. बिजनेस पार्टनर के साथ कुछ छोटी छोटी बातों को लेकर तू-तू मैं-मैं हो सकती है, मामले को गंभीरता से संभालें.

तुला राशि

स्टाफ की कमी होने से तुला राशि के लोगों पर कार्यभार बढ़ेगा, इसके बाद भी आप अपने काम के साथ अन्य लोगों के कार्य को करते हुए नजर आएंगे. विद्यार्थी वर्ग टीचर का सम्मान करें अन्यथा उनके क्रोध का सामना करना पड़ सकता है.

वृश्चिक राशि

इस राशि के जिन लोगों के करियर में नौकरी से जुड़ी परेशानियां चल रही है, उसमें कुछ स्थितियां संभलती हुई नजर आ रही है. स्टेशनरी से संबंधित व्यापार करने वाले के काम कुछ मंद गति से चलते हुए दिखाई दे रहे हैं.

धनु राशि

धनु राशि के जिन लोगों के हाथ में कार्यालय की वित्तीय डिपार्टमेंट को संभालने की जिम्मेदारी है, उनसे कोई बड़ी चूक हो सकती है. ग्रहों की स्थिति देखते हुए टेक्सटाइल से जुड़े कारोबारियों को लाभ की पूरी संभावना है.

मकर राशि

इस राशि के जिन लोगों की बाहर घूमने की योजना है, वह अपना काम एडवांस में पूरा करके रखें तभी आपको बॉस की ओर से छुट्टी की मंजूरी मिल सकेगी. युवाओं और विद्यार्थियों के लिए दिन सामान्य रहेगा, लेकिन फोकस नहीं खोने दें.

कुंभ राशि

कुंभ राशि के लोगों को जूनियर के कार्यों की जांच पड़ताल का कार्य सौंपा जा सकता है, जिसे आप बखूबी निभाते हुए नजर आएंगे. कारोबार के विज्ञापन के लिए समय उत्तम है, माउथ पब्लिसिटी का सहारा लेना आपके लिए फायदेमंद साबित होगा.

मीन राशि

इस राशि के कर्मक्षेत्र की बात करे तो कार्य को नवीन तरीके से करने का प्रयास करने वाले उच्चाधिकारियों से सलाह अवश्य लें. महिलाओं की हार्मोनल समस्या बढ़ सकती है, जिसके चलते स्किन और हेयर प्रॉब्लम बढ़ सकती है.

VIEW ALL

Read Next Story