हिसार (हरियाणा): शहर के आजाद नगर के विराट इलाके में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां घरेलू कलह के चलते एक शख्स ने अपनी पत्नी और बेटी की तेजधार हथियार से निर्मम तरीके से हत्या कर दी. जब पुलिस मौके पर आई तो आरोपी ने खुद दोहरे हत्याकांड की बात पुलिस के सामने कबूल कर ली.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आजाद नगर थाना के एसएसओ सुखजीत सिंह ने बताया कि पुलिस को मकान मालिक ने सूचना दी थी कि उनके किरायेदार श्रवण ने अपनी पत्नी सरला और साढ़े 16 साल की बेटी पूजा का मर्डर कर दिया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी श्रवण को राउंड अप कर लिया है. वहीं, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टपार्टम के लिए भेज दिया.


निर्मम तरीके से डबल मर्डर की इस वारदात को अंजाम देने के लिए श्रवण ने तेजधार हथियार का इस्तेमाल किया है. वारदात के बाद तेजधार बरछा (जिससे कसाई मीट इत्यादि काटते हैं) टेबल पर ही रख दिया.



बताया यह भी जा रहा है कि वारदात को अंजाम देने के बाद श्रवण कहीं नहीं गया, बल्कि जब पुलिस मौके पर आई तो उसने दोनों के मर्डर की बात पुलिस के समक्ष स्वीकार कर ली.  


अभी तक की जांच में पता चला है कि श्रवण ने वारदात को अंजाम घरेलू कलह के चलते दिया है. हालांकि, पुलिस जांच कर रही है कि श्रवण ने किन कारणों से ऐसा कदम उठाया. आरोपी का एक बेटा भी है, जो वारदात के वक्त घर पर नहीं था.