भोजपुर: बिहार में अपराधियों के बीच पुलिस का डर खत्म हो गया है. भोजपुर जिले के कोईलवर थाना क्षेत्र के गिधा गांव स्थित अग्रवाल एच.पी पेट्रोल पंप पर अपराधियों का तांडव देखने को मिला है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जहां चार की संख्या में मौजूद अपराधियों ने पेट्रोल पंप को निशाना बनाते हुए हथियार के बल पर करीब लाखों रूपये लूट की वारदात को अंजाम दिया है. इस दौरान अपराधी पेट्रोल पंप कर्मियों को बंधक बनाकर उनके साथ मारपीट भी की.


हालांकि यह लूट की पूरी वारदात पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. जिसके आधार पर पुलिस फिलहाल मामले की छानबीन कर रही है. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ अमरिश राहुल के साथ कोईलवर थाना पुलिस दलबल के साथ मौका ए वारदात पर पहुंच गहनता से छानबीन शुरू कर दी है.


मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि कोईलवर थाना क्षेत्र के गिधा गांव स्थित अग्रवाल एच.पी पेट्रोल पंप पर देर शाम दो मोटरसाइकिल पर सवार करीब चार की संख्या में मौजूद हथियार से लैस अपराधी आ धमके और पेट्रोल पंप कर्मियों को हथियार के बल पर बंधक बना कैस काउंटर से लगभग 92 हजार 4 सौ 56 रूपये लूट लिया. लूट के दौरान अपराधियों ने नोजल मैन के बैग को भी छिन लिया. 


साथ ही कैस काउंटर का चाभी नहीं देने पर पेट्रोल पंप कर्मियों से मारपीट भी की. जब वो अपने मंसूबे में कामयाब हो गए तो हवा में हथियार लहराते हुए घटनास्थल से फरार हो गए. हालांकि सूत्रों की मानें तो लूट की पूरी घटना पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है जिसके आधार पर पुलिस अपराधियों की शिनाख्त करने में जुट गई है. 


बहरहाल इस मामले में पुलिस अधिकारियों ने कहा कि पेट्रोल पंप को चार की संख्या में सामिल अपराधियों ने हथियार के बल पर 92 हजार 4 सौ 56 रूपया लूटा है. पुलिस पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की शिनाख्त कर छापेमारी की जा रही है.इस घटना में सामिल कोई भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा.