इन राशि वाले जातकों का आज का दिन होगा कठिन, सतर्क रहें और पढ़ें अपना आज का दैनिक राशिफल

Rajan Nath
Jun 30, 2023

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

कार्य क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी और नए काम की शुरुआत हो सकती है. आज का दिन बहुत लाभदयाक होगा और अधिक समय अपने परिवार के साथ व्यतीत करें.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज आपको कामकाज के मामले में किसी पर अधिक भरोसा करने से बचना होगा. पुरानी चीजों के बारे मे सोचकर आपको अच्छा लगेगा और पुराने मित्रों से मुलाकात हो सकती है. सूर्य देवता को जल चढ़ाए.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज किसी नए काम की शुरुआत हो सकती है और रुके हुए पैसे भी वापिस मिल सकते हैं. सबके साथ प्रेम से रहें और सबकी मदद करें. शिवलिंग पर जल चढ़ाएं.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज का दिन बहुत खास होगा. माता और पिता की सेवा करें. कार्य क्षेत्र मे उन्नति प्राप्त होने के योग बन रहे हैं और रुके हुए काम भी बन सकते हैं. अधिक समय परिवार के साथ बिताएं.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज का दिन पैसे उधर लेने के लिए सही नहीं है. दिन थोड़ा कठिन होगा, पर दिन के अंत तक कुछ अच्छा सुनने को मिल सकता है. कार्य के सिलसिले में कहीं बाहर जाना भी पढ़ सकता है.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज आपको धन लाभ हो सकता है. अगर आप सरकारी नौकरी के लिए कोशिश कर रहे हैं तो आज का दिन उसके लिए शुभ दिन है. अपने पार्टनर के साथ प्रेम से रहें.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज आपको संभल कर रहना होगा. लड़ाई और झगड़ों से बचें. अपने कार्य पर ध्यान दें, जानवरों की सेवा करें और प्रेम भाव से रहें. शिवलिंग के ऊपर जल चढ़ाएं.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज का दिन थोड़ा कठिन होगा और कार्य में दिक्कतें आएंगी. कुछ बुरा होने की भी सम्भावना है. इसलिए ध्यान से और संभलकर रहें और किसी के ऊपर ज़्यादा भरोसा ना करें. परिवार के साथ अधिक समय बिताएं.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

कार्य में उन्नति मिलेगी और रुके हुए काम बन जायेंगे. इस दौरान दिन शुभ रहेगा और हर काम में सफलता प्राप्त होगी. सबके साथ प्रेम भाव से और शिवलिंग के ऊपर जल चढ़ाएं.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

दिन की शुरुआत थोड़ी मुश्किल भरी हो सकती है परन्तु दिन के अंत तक सब कुशल मंगल होता दिखाई देगा. गऊ माता को चारा जरुर डालें.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

सबका सम्मान करें, प्रेम भाव से रहें. आज आपको धन और कार्य में लाभ प्राप्त होगा, हर काम में उन्नति मिलेगी. आज का दिन बहुत शुभ रहेगा, शिवलिंग पर जल चढ़ाएं.

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज पुराने रूके हुए काम होने के पूरे योग हैं. पुराने मित्रों से मिलने की सम्भावना है, आज आपको जानवरों से अधिक प्रेम मिल सकता है.

VIEW ALL

Read Next Story