ओटीटी पर अभिनेता-निर्देशक की 7 जरूर देखने वाली फ़िल्में और सीरीज

Raj Rani
Sep 10, 2024

अनुराग कश्यप एक प्रसिद्ध निर्देशक और अभिनेता हैं, जिन्हें समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फ़िल्मों जैसे गैंग्स ऑफ़ वासेपुर, ब्लैक फ्राइडे और बहुत कुछ के लिए जाना जाता है. उनके 52वें जन्मदिन के अवसर पर, आइए ओटीटी पर उनकी कुछ बेहतरीन फ़िल्मों और सीरीज पर एक नजर डालते हैं

Gangs of Wasseypur-Part1 2012 में रिलीज हुई थी और इसका निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया था. यह फिल्म कोयला माफिया के इर्द-गिर्द घूमती है. यह जियो सिनेमा पर देखने के लिए उपलब्ध है.

Bad Cop एक मनोरंजक क्राइम थ्रिलर है जिसमें अनुराग कश्यप और गुलशन देवैया मुख्य भूमिका में हैं. सीरीज में अनुराग एक अपराधी की भूमिका निभाते हैं. यह शो डिज्नी हॉटस्टार पर उपलब्ध है.

Dobaaraa एक साइंस फिक्शन फिल्म है जिसका निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया है. यह फिल्म इस बारे में है कि कैसे एक महिला, जो अतीत से जुड़ी हुई है, एक युवा लड़के को बचाती है. यह नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है.

Mukkabaaz एक स्पोर्ट्स फ़िल्म है जिसका निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया है. यह फ़िल्म एक महत्वाकांक्षी मुक्केबाज के बारे में है जो मुक्केबाज़ी में अच्छा करियर बनाने के लिए संघर्ष करता है. यह फ़िल्म जियो सिनेमा पर उपलब्ध है.

Choked पैसा बोलता है का निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया है. फिल्म में सैयामी खेर एक कैशियर की भूमिका निभा रही हैं, जिसे अपने किचन सिंक में छिपा हुआ कैश मिलता है। यह नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है

Black Friday एक क्राइम थ्रिलर है जिसमें अनुराग कश्यप एक आईएसआई एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं. यह डिज्नी हॉटस्टार पर उपलब्ध है.

Yudh एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर सीरीज है जिसका निर्देशन अनुराग कश्यप, रिभु दासगुप्ता और दीप्ति कलवानी ने किया है. यह सीरीज एक सफल व्यवसायी की कहानी है जिसे हंटिंगटन रोग का पता चलता है. यह सोनीलिव पर उपलब्ध है.

VIEW ALL

Read Next Story