थाम लीजिए अपने दिल की धड़कने, आज से बिग बॉस के घर में धूम मचाएंगे ये कंटेस्टेंट्स

Raj Rani
Jun 21, 2024

Sai Ketan Rao

साई केतन राव, एक प्रसिद्ध टीवी स्टार हैं, जिन्होंने ड्रामा सीरीज़ 'मेहंदी है रचने वाली' से प्रसिद्धि पाई। उनके पोर्टफोलियो में 'चासनी' और 'इमली' जैसे शो के साथ-साथ विभिन्न तेलुगु टीवी कंटेंट भी शामिल हैं

Poulomi Polo Das

कोलकाता की रहने वाली पॉलोमी ने 2016 में 'इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल' में बतौर मॉडल अपना करियर शुरू किया था. उसके बाद से वह 'सुहानी सी एक लड़की', 'दिल ही तो है' और 'कार्तिक पूर्णिमा' जैसे टीवी शो में नजर आ चुकी हैं. उनका आकर्षक लुक और अभिनय कौशल निश्चित रूप से शो में चार चांद लगा देगा.

Sana Sultan

मुंबई में जन्मी सना सुल्तान खान ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में की थी, जो बाद में TikTok कंटेंट क्रिएटर बन गईं. उन्होंने पंजाबी म्यूजिक वीडियो के जरिए लोकप्रियता हासिल की. ​​वह अपनी उर्दू बोलने की शैली के लिए जानी जाती हैं, जो उन्हें इन्फ़्लुएंसर सर्किल में अलग बनाती है.

Sana Makbul

सना मकबूल ने 2009 में एमटीवी के 'टीन दिवा' से अपने करियर की शुरुआत की और उसके बाद 'कितनी मोहब्बत है', 'इस प्यार को क्या नाम दूं' और 'अर्जुन' जैसे शो में काम किया. वह 'खतरों के खिलाड़ी 11' की कंटेस्टेंट भी थीं.

Shivani Kumari

उत्तर प्रदेश के अरियारी गांव की रहने वाली शिवानी कुमारी एक ग्रामीण प्रभावशाली व्यक्ति के रूप में लोकप्रिय हैं, और उन्होंने अपनी मां और बहनों के साथ अपने गांव के जीवन को आभासी दुनिया में प्रदर्शित करके प्रसिद्धि पाई. उनके इंस्टाग्राम पर चार मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर हैं.

Vishal Pandey

मुंबई के रहने वाले इस प्रभावशाली व्यक्ति को सोशल मीडिया पर अपने लिप-सिंक वीडियो के लिए जाना जाता है और उनके नौ मिलियन फॉलोअर्स हैं. माना जा रहा है कि सोशल मीडिया पर उनकी लोकप्रियता उन्हें शो का मजबूत दावेदार बनाएगी.

Chandrika Gera Dixit

वड़ा पाव गर्ल के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित अब बिग बॉस ओटीटी 3 में नजर आएंगी. दिल्ली के सैनिक विहार में एक स्टॉल पर वड़ा पाव बेचने का उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उन्हें प्रसिद्धि मिली.

Naved Shaikh (Naezy)

मुंबई के रहने वाले रैपर नैजी अपनी स्ट्रीट हिप-हॉप शैली के लिए जाने जाते हैं और उन्होंने 'गली बॉय' फिल्म को प्रेरित किया. खास बात- उनकी संगीत प्रतिभा और स्ट्रीट विश्वसनीयता शो में एक अनूठा स्वाद लाती है.

Neeraj Goyat

भारत के सबसे होनहार पेशेवर मुक्केबाज नीरज गोयत भी इस साल बिग बॉस के घर में प्रवेश कर रहे हैं. हरियाणा के मिक्स्ड मार्शल आर्टिस्ट में नीरज ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत का प्रतिनिधित्व किया है. वे तूफ़ान और आरआरआर जैसी फ़िल्मों में भी नजर आए.

Deepak Chaurasia

शो में एक अलग अंदाज़ लाते हुए वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया नजर आएंगे. वे विभिन्न समाचार संगठनों के साथ अपने काम के लिए जाने जाते हैं. माना जा रहा है कि वे शो में अपनी अंतर्दृष्टि लेकर आएंगे और शो में अपनी उपस्थिति के दौरान अंदरूनी जानकारी भी दे सकते हैं.

Munisha Khatwani

मुनीषा एक एक्टर और टैरो कार्ड रीडर हैं और उन्होंने जस्ट मोहब्बत और तंत्र जैसे शो में काम किया है. अभिनय के साथ-साथ ज्योतिष में उनकी विशेषज्ञता उन्हें शो में एक अनोखी प्रतियोगी बनाती है.

Armaan Malik with wives

लोकप्रिय कंटेंट क्रिएटर अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों पायल और कृतिका मलिक के साथ घर में प्रवेश कर रहे हैं. वह विवादित बयान देने के लिए जाने जाते हैं और गायक अरमान मलिक के साथ उनकी दोस्ती भी है. उनका अपरंपरागत पारिवारिक ढांचा शो में एक दिलचस्प गतिशीलता ला सकता है.

VIEW ALL

Read Next Story