शादी के बाद हाथों में हाथ डाल पहली बार ऐसी दिखी बॉलीवुड की ये हस्तियां

Raj Rani
Jun 24, 2024

Just Married Looks

शादी के बाद हाथों में हाथ डाल पहली बार ऐसी दिखी बॉलीवुड की ये हस्तियां

Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal

सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी रिसेप्शन लुक को सिम्पल और यूनिक रखा था. सोनाक्षी ने सिल्क की लाल साड़ी और जहीर ने सफ़ेद शेरवानी पहनी थी.

​Kriti Kharbanda and Pulkit Samrat

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट ने मीडिया में अपनी पहली लुक को बेहद साधारण रखा था. कृति ने हलके गुलाबी रंग का अनारकली सूट पहना था और पुलकित ने नीले रंग का कुर्ता.

Rakulpreet Singh and Jackky Bhagnani

रकुल और जैकी की पहली झलक की तस्वीरें मुंबई के एयरपोर्ट के बहार थी जब वे मीडिया में मिठाई बांट रहे थे. इन तस्वीरों में रकुल ने पीले रंग का अनारकली सूट और जैकी ने पीच रंग का कुरता पजामा पहना था.

Kiara Advani and Sidharth Malhotra

किआरा अडवाणी ने शादी के बाद पहली बार मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की हुई पीले रंग की अनारकली ड्रेस पहनी थी और साथ ही सिद्धार्थ मल्होत्रा सफ़ेद कुर्ते पाजामे में नजर आए थे.

Parineeti Chopra and Raghav Chadha

परिणीति अपनी शादी के बाद बहुत ही कैसुअल लुक में नजर आई थी. परिणीति ने गुलाबी रंग का टॉप जीन्स के साथ पहना था और राघव ने सफ़ेद शर्ट-पैंट.

Athiya Shetty and KL Rahul

अथिया शेट्टी और के.एल. राहुल ने अपनी शादी के बाद की पहली अपीयरेंस अपने शादी के जोड़े में ही दी थी.

Katrina Kaif and Vicky Kaushal

कटरीना-विक्की का एयरपोर्ट डेब्यू फैंस को बहुत पसंद आया था. कटरीना ने गुलाबी सलवार कमीज, लाल चूड़ा और मांग में सिन्दूर पहना था. वही विक्की ने सफ़ेद शर्ट और बेज रंग की पेंट पहनी थी.

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor

अलिअ भट्ट और रणबीर कपूर ने भी अपनी पहली अपीयरेंस अपनी शादी के जोड़े में ही दी थी. आलिया अपनी ऑफ-वाइट साड़ी में बेहद सुंदर लग रही थी और रणबीर की मैचिंग शेरवानी ने लुक को पूरा किया था.

Deepika Padukon and Ranveer Singh

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की लुक बहुत एलिगेंट थी. दीपिका और रणवीर दोनों ने मैचिंग क्रीम रंग पहना था. साथ दीपिका ने लाल दुपट्टा और रणवीर ने गुलाबी वास्केट पहनी थी.

Anushka Sharma and Virat Kohli

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली शादी के बाद पहली बार दिल्ली एयरपोर्ट पे नजर आए थे. अनुष्का ने फ्लोरल कुरता सेट और विराट कोहली टीशर्ट और पैन्ट्स में थे.

VIEW ALL

Read Next Story