अनंत-राधिका से लेकर अदिति-सिद्धार्थ तक, ये कपल मनाएंगे अपना पहला करवा चौथ

Raj Rani
Oct 17, 2024

इस वर्ष का करवा चौथ इन नवविवाहित सेलिब्रिटी जोड़ों के लिए विशेष रूप से महत्वपूर्ण होगा, क्योंकि वे इस अवसर को पहली बार मनाएंगे.

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ

कपल ने 16 सितंबर, 2024 को एक निजी समारोह में शादी की. उनकी शादी एक अंतरंग सभा थी, जिसमें एक चंचल और रोमांटिक माहौल था.

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट

12 जुलाई 2024 को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने मुंबई में एक भव्य समारोह में शादी की। इस शानदार समारोह में कई मशहूर हस्तियां और गणमान्य लोग शामिल हुए।

पुलकित सम्राट-कृति खरबंदा

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने 15 जून, 2024 को गोवा के एक शानदार समुद्र तट पर शादी की, जिसमें उनके प्यार का जश्न मनाने के लिए करीबी रिश्तेदार और दोस्त भी शामिल हुए.

सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल

22 अप्रैल, 2024 को सोनाक्षी सिन्हा और इकबाल खान ने मुंबई में एक भव्य समारोह में बॉलीवुड के दिग्गजों और करीबी परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में शादी की, जो एक आनंदमय मिलन का प्रतीक था.

सुरभि चंदना-करण शर्मा

सुरभि चंदना और करण शर्मा ने 15 मार्च, 2024 को जयपुर में एक खूबसूरत शादी के बंधन में बंध गए, जिसमें करीबी परिवार और दोस्तों ने प्यार और खुशी का इजहार किया।

इरा खान-नुपुर शिखरे

इरा खान और नुपुर शिखरे ने 20 फरवरी, 2024 को गोवा में एक अंतरंग शादी की, एक सुंदर समुद्र तट पर करीबी दोस्तों और परिवार के साथ अपने प्यार का जश्न मनाया।

रकुल प्रीत-जैकी भगनानी

गोवा में एक स्वप्निल समुद्र तट समारोह में, रकुलप्रीत और जैकी भगनानी 14 फरवरी, 2024 को शादी के बंधन में बंध गए। और करीबी दोस्तों और परिवार ने भाग लिया।

VIEW ALL

Read Next Story