'2017 मिस वर्ल्ड' मानुषी छिल्लर के जन्मदिन पर देखें उनके हिट म्यूजिक वीडियो

Manushi Chhillar Birthday

2017 मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर आज अपना 27वां जन्मदिन मना रही हैं. इस दिन का जश्न मनाने के लिए, आइए उनके कुछ बेहतरीन गानों पर नजर डालें.

Wallah Habibi (Bade Miyan Chote Miyan)

अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और अलाया एफ अभिनीत इस गाने को विशाल ददलानी, विशाल मिश्रा और दीपाक्षी कलिता ने गाया था. इस गाने में मानुषी छिल्लर की खूबसूरती और प्रतिभा निखर कर सामने आई है.

Sahibaa (The Great Indian Family)

इस गाने को दर्शन रावल और अंतरा मित्रा ने गाया था. इस मंत्रमुग्ध कर देने वाले प्रदर्शन में मानुषी छिल्लर की प्रतिभा साफ़ झलकती है.

Aigiri Nandini (Samrat Prithviraj)

इस गाने को अलाप देसाई, राहुल चिटनिस, विवेक नाइक, सौरभ वखारे, राघव दवे और महावीर कुबड़िया ने गाया था. मानुषी छिल्लर ने इस गाने को एक बहुमुखी कलाकार के रूप में प्रदर्शित करते हुए नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है.

Yoddha (Samrat Prithviraj)

इस गाने को सुनिधि चौहान ने गाया था. मानुषी छिल्लर की सुंदरता इस मंत्रमुग्ध कर देने वाले गीत के लिए एकदम सही विकल्प बनाती है. हर फ्रेम में, मानुषीं इस गाने में ग्लैमर का स्पर्श जोड़ती हैं.

Makhmali (Samrat Prithviraj)

इस गाने को अरिजीत सिंह और श्रेया घोषाल ने गाया था. मानुषी छिल्लर की उपस्थिति इस गीत में ताजी हवा का झोंका लाती है, और अपने चुंबकीय करिश्मे से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देती है.

Hadd Kar De (Samrat Prithviraj)

इस गाने को नीति मोहन और कीर्ति सगाथिया ने गाया था. इस गाने में, मानुषी छिल्लर की संक्रामक ऊर्जा स्क्रीन को रोशन कर देता है. उनकी मनमोहक स्क्रीन उपस्थिति और प्राकृतिक सुंदरता उन्हें इस गाने का मुख्य आकर्षण बनाती है.

Hari Har (Samrat Prithviraj)

इस गाने को आदर्श शिंदे ने गाया था. अपने मनमोहक अभिनय से मानुषी छिल्लर एक अमिट छाप छोड़ती हैं और खुद को एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री साबित करती हैं. इस गीत में उनकी सुंदरता और शिष्टता झलकती है, जिससे उन्हें देखना सचमुच आनंददायक हो जाता है.

Manushi Chhillar(Miss World 2017)

मानुषी छिल्लर एक इंडियन एक्ट्रेस, मॉडल और मिस वर्ल्ड 2017 प्रतियोगिता की विजेता हैं. उन्होंने फेमिना मिस इंडिया 2017 प्रतियोगिता में अपने राज्य हरियाणा का प्रतिनिधित्व किया और फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2017 का खिताब जीता और फिर 17 साल बाद मिस वर्ल्ड का ताज पहनने वाली भारत की छठी प्रतिनिधि बनीं.

VIEW ALL

Read Next Story