Daily Horoscope:

कार्य क्षेत्र में उन्नति के बन रहे योग, जानिए अपने मूलांक के हिसाब से आपना आज का राशिफल

Rajan Nath
Jul 06, 2023

मूलांक 1 का आज का राशिफल (Daily Horoscope)

आज का दिन बहुत शुभ है, कार्य क्षेत्र में उन्नति प्राप्त होगी, सबका सम्मान करें और जानवरों के साथ प्रेम भाव से रहें. शिवलिंग पर जल चढ़ाएं

मूलांक 2 का आज का राशिफल (Daily Horoscope)

आज पुराने मित्रों से मुलाकात हो सकती है, पुरानी यादें ताज़ा हो सकती हैं. नए काम की शुरुआत भी हो सकती है. सूर्य देवता को जल अर्पित करें।

मूलांक 3 का आज का राशिफल (Daily Horoscope)

आज कार्य में मन ना लगने की संभावना है. किसी के ऊपर ज़्यादा भरोसा ना करें. अपने कार्य पर ध्यान दें, दिन के अंत तक आपको शुभ समाचार मिल सकता है.

मूलांक 4 का आज का राशिफल (Daily Horoscope)

आज किसी नए कार्य की शुरुआत होगी, कार्य क्षेत्र में सफलता मिलेगी। धन में लाभ प्राप्त होगा और परिवार के साथ अधिक समय बिताएं।

मूलांक 5 का आज का राशिफल (Daily Horoscope)

आज का दिन कठिन साबित हो सकता है, कार्य में अर्चन पैदा हो सकती है और मन भी ना लगने की सम्भावना है. ज़्यादा आलस ना करें, शिवजी जी की वंदना करें।

मूलांक 6 का आज का राशिफल (Daily Horoscope)

अगर आप सरकारी नौकरी की तयारी कर रहे हैं तो आज का दिन आपके लिए शुभ है. आज आपको शुभ समाचार मिल सकते हैं. धन मे लाभ मिल सकता है और सबका सम्मान करें.

मूलांक 7 का आज का राशिफल (Daily Horoscope)

जानवरों के साथ प्रेम से रहें, आज आपको कार्य के सिलसिले से बाहर जाना पढ़ सकता है. कार्य में उन्नति मिलेगी और परिवार के साथ ज़्यादा समय बिताएं।

मूलांक 8 का आज का राशिफल (Daily Horoscope)

आज हर काम में आपको सफलता प्राप्त होगी। धन का लाभ मिलेगा और नए कार्य की शुरुआत हो सकती है. पार्टनर के साथ प्रेम भाव से रहें.

मूलांक 9 का आज का राशिफल (Daily Horoscope)

आज के दिन की शुरुआत बहुत ख़ास नहीं होगी लेकिन आपके परिक्षम और मेहनत की वजह से संध्या होने तक सब सुखद रूप में सामने आएगा, सूर्य देवता को जल अर्पित करें।

VIEW ALL

Read Next Story