Mulank Weekly Rashifal June 25-July 2: कार्यक्षेत्र वाले लोगों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह? मूलांक के हिसाब से जानिए अपना साप्ताहिक राशिफल!

Rajan Nath
Jun 26, 2023

मूलांक 1 का साप्ताहिक राशिफल

इस सप्ताह आपको सूर्य देवता को जल चढ़ाना और अर्चना करना सुखद साबित हो सकता है. कार्यक्षेत्र में संभल कर रहने की आवयश्कता है अथवा किसी से बहस भी हो सकती है.

मूलांक 2 का साप्ताहिक राशिफल

अगर आप विद्यार्थी हैं तो आपका पढ़ाई में मन कम ही लगेगा. इसके लिए आपको कठिन परिक्षम करने की आवश्यकता है. लव रिलेशन में सुधार आ सकता है.

मूलांक 3 का साप्ताहिक राशिफल

यह सप्ताह आपके लिए शुभ साबित होगा और अगर आप कोई भी नया कार्य करना चाहते हो तो यह सप्ताह उसके लिए उचित है. इस हफ्ते आपको उन्नति प्राप्त होगी. अपने पार्टनर के साथ प्रेम से रहें.

मूलांक 4 का साप्ताहिक राशिफल

मूलांक 4 वाले लोगों का यह सप्ताह थोड़ा कठिन हो सकता है. इस दौरान कुछ मुसीबतों का सामना करना पड़ सकता है. इसलिए संभल कर रहें और ध्यान दें. पुराने मित्रों से मिलने की संभावना है.

मूलांक 5 का साप्ताहिक राशिफल

यह सप्ताह आपका मंगलमय व्यतीत होगा. कार्यक्षेत्र में आपके उच्च अधिकारी आपके काम से प्रस्सन रहेंगे. भगवान शिव की भक्ति करना आपके लिए शुभ होगा.

मूलांक 6 का साप्ताहिक राशिफल

इस सप्ताह आपको जानवरों से अधिक प्रेम मिल सकता है और कार्यक्षेत्र में कुछ शुभ संचार मिलने के योग हैं. इसके साथ ही धन लाभ के भी योग बन रहे हैं.

मूलांक 7 का साप्ताहिक राशिफल

मूलांक 7 वाले लोग इस सप्ताह पुराने दोस्तों से मिल सकते हैं. सबके साथ प्रेम से रहें और खुश रहें. जितना अधिक समय परिवार के साथ व्यतीत करेंगे आपके लिए उतना अच्छा साबित होगा.

मूलांक 8 का साप्ताहिक राशिफल

इस सप्ताह आपके पुराने अटके हुए काम पूरे होने का योग है. व्यवसाय में साथ के कर्मचारियों की मदद से उत्पादन में वृद्धि होगी. लव रिलेशन में आज अपने पार्टनर को कोई तोफा दें और रिश्ते में मिठास बढ़ेगी.

मूलांक 9 का साप्ताहिक राशिफल

इस हफ्ते की शुरुआत बहुत ख़ास नहीं होगी लेकिन आपके परिक्षम और मेहनत की वजह से इस सप्ताह के अंत तक सब सुखद रूप में सामने आएगा. शिवलिंग पर जल चढ़ा कर भगवान शिव को प्रस्सन करें.

VIEW ALL

Read Next Story