अगर आप काफी समय से आर्थिक समस्या से जूझ रहे हैं तो तुलसी की सूखी लकड़ी को लाल कपड़े में बांधकर तिजोरी में रख दें. इससे आर्थिक समस्या दूर होती है.

Poonam
Sep 16, 2023

तुलसी की सूखी लकड़ी को पीले रंग के कपड़े में बांधकर उसे गले में पहन लें. ऐसा करने से नकारात्मक ऊर्जा खत्म होती है. तुलसी के चूर्ण को गंगाजल में मिलाकर घर में छिड़कने से घर की नकारात्मक ऊर्जा दूर होती है.

अगर आपको मानसिक तनाव है तो आप तुलसी की सूखी लकड़ी से चंदन का तिलक लगाएं. इससे आपका मानसिक तनाव दूर होता है और मानसिक शांति बनी रहती है.

तुलसी की सूखी लकड़ी सफलता दिलाने में काफी शुभ मानी जाती है. आप कार्यक्षेत्र पर तुलसी की एक सूखी लकड़ी रखें. इससे सफलता के नए मार्ग खुलेंगे.

तुलसी की सूखी लकड़ी वैवाहिक जीवन की समस्याओं से भी निजात दिलाती है और पति-पत्नी के बीच प्रेम बढ़ता है. वैवाहिक जीवन में सुख-शांति बनाए रखने के लिए पत्नी अपने सीधे हाथ और पति अपने उल्टे हाथ में तुलसी की सूखी लकड़ी बांध लें.

ज्योतिष शास्त्र की मानें तो तुलसी की सूखी लकड़ी को पीसकर नहाने वाले पानी में डाल लें और फिर इस पानी से स्नान कर लें. ऐसा करने से वास्तु दोष दूर होता है.

तुलसी की लड़की को लाल कपड़े में बांधकर तिजोरी में रखने से रुका हुआ धन भी मिल जाता है. साथ ही आपका उधार दिया हुआ पैसा भी वापस मिल जाता है.

VIEW ALL

Read Next Story