ये महीना होगा हंसी, रोमांच और डर से भरा, सिनेमाघरों में आ रही हैं कई धमाकेदार फिल्में

Raj Rani
Jul 01, 2024

Indian 2

कल्कि 2898 ई. के बाद, कमल हासन 1996 की फिल्म इंडियन के बहुप्रतीक्षित सीक्वल इंडियन 2 में अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इंडियन 2 सिनेमाघरों में 12 जुलाई को रिलीज होगी.

Sarfira

अक्षय कुमार अभिनीत इस फिल्म ने अपने ट्रेलर के रिलीज के बाद प्रशंसकों के बीच उत्साह पैदा कर दिया है. 12 जुलाई को रिलीज़ होने वाली सरफिरा में राधिका मदान, परेश रावल और सीमा बिस्वास भी हैं.

Bad Newz

रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा में विक्की कौशल, त्रिप्ति डिमरी और एमी विर्क हैं. यह फ़िल्म 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

Deadpool and Wolverine

ह्यूग जैकमैन और रयान रेनॉल्ड्स अभिनीत यह फिल्म 26 जुलाई को सिनेमाघरों में आएगी. ट्रेलर में, प्रशंसकों ने ह्यूग जैकमैन को 2017 की लोगान के बाद पहली बार वूल्वरिन के रूप में देखा.

Auron Mein Kahan Dum Tha

इस फिल्म में अजय देवगन, तब्बू, शांतनु माहेश्वरी और जिमी शेरगिल मुख्य भूमिका में होंगे. नीरज पांडे द्वारा निर्देशित यह फिल्म 5 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Kill

आगामी एक्शन से भरपूर फिल्म में राघव जुयाल, लक्ष्य , तान्या मानिकतला, अभिषेक चौहान, आशीष विद्यार्थी और हर्ष छाया हैं. यह 5 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Raayan

मिल एक्शन थ्रिलर फिल्म धनुष द्वारा लिखी और निर्देशित की गई है. यह 26 जुलाई को स्क्रीन पर आने वाली है.

Kakuda

हॉरर कॉमेडी फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, रितेश देशमुख और साकिब सलीम मुख्य भूमिका में हैं. यह 12 जुलाई को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

Fly Me To The Moon

सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट इंडिया ने घोषणा की है कि स्कारलेट जोहानसन और चैनिंग टैटम की रोमांटिक कॉमेडी 12 जुलाई को भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

Wild Wild Punjab

फिल्म में वरुण शर्मा , सनी सिंह, जस्सी गिल, मनजोत सिंह, पत्रलेखा और इशिता राज मुख्य भूमिका में हैं। सिमरप्रीत सिंह द्वारा निर्देशित, वाइल्ड वाइल्ड पंजाब 10 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

VIEW ALL

Read Next Story