Movie Releasing This Weekend

आज, यानी 21 मार्च से OTT और बड़े पर्दे पर कई बेहतरीन फिल्में रिलीज होने वाली हैं. आइए जानते है कि इस वीकेंड कौन सी फिल्म रिलीज हो रही हैं.

Raj Rani
Mar 21, 2024

Ae Watan Mere Watan

ऐ वतन मेरे वतन 21 मार्च को अमेज़न प्राइम वीडियो पर आएगा और यह एक ऐतिहासिक नाटक है जो एक युवा लड़की उषा मेहता के जीवन पर आधारित है.

Fighter

हाल ही में बड़े पर्दे पर धमाकेदार प्रदर्शन के बाद फिल्म 'फाइटर' अब 21 मार्च से नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध होगी.

Oppenheimer

क्रिस्टोफर नोलन की ऑस्कर विजेता ओपेनहाइमर 21 मार्च से JioCinema पर उपलब्ध होगी. यह फिल्म पहले परमाणु बम के विकास के इर्द-गिर्द घूमती है.

Lootere

लुटेरे 22 मार्च को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है, हंसल मेहता द्वारा निर्देशित एक मनोरंजक थ्रिलर है और यह एक भारतीय जहाज पर आधारित है जिसे समुद्री डाकुओं ने अपने कब्जे में ले लिया था.

Madgaon Express

मडगांव एक्सप्रेस एक कॉमेडी फिल्म है, जिसमें दिव्येंदु, प्रतीक गांधी, अविनाश तिवारी, नोरा फतेही, उपेंद्र लिमये और छाया कदम जैसे कलाकार शामिल हैं. फिल्म 22 मार्च को रिलीज़ होने वाली है.

Guest Unwanted

गेस्ट अनवांटेड एक बॉलीवुड ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन परविंदर सिंह व्राइच ने किया है. गेस्ट अनवांटेड फिल्म में एक पिता की कहानी दिखाई गई है जो अपनी बेटी के हत्यारे से बदला लेना चाहता है. फिल्म 22 मार्च को रिलीज होगी.

Swatantrya Veer Savarkar

स्वातंत्र्य वीर सावरकर में रणदीप हुडा, अंकिता लोखंडे और अमित सियाल मुख्य भूमिका में हैं. 22 मार्च को रिलीज़ होने वाली यह फिल्म भारत के स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर की जीवनी को दर्शाती है.

Nikita Roy And The Book Of Darkness

निकिता रॉय एंड द बुक ऑफ डार्कनेस एक हॉरर-मिस्ट्री और ड्रामा शैली की फिल्म है, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा, परेश रावल, सुहैल नैय्यर और अर्जुन रामपाल मुख्य भूमिका में है.

VIEW ALL

Read Next Story