इन 9 मुस्लिम सेलिब्रिटी महिलाओं की खूबसूरती पर भारतीय छिड़कते हैं जान

नसरीन तफिश एक फिलिस्तीनी अभिनेत्री हैं, जिनका जन्म सीरिया के अलेप्पो में कवि और लेखक यूसुफ तफिश के घर हुआ था. उनकी खूबसूरती के भी चर्चे होते हैं.

राजकुमारी अमीरा बिंत ऐदन बिन नायफ अल-तविल अल-ओतैबी एक ऐसा नाम है जो अंतरराष्ट्रीय मंचों पर सऊदी अरब की महिलाओं का प्रतिनिधित्व करता है.

रावण बिन हुसैन एक कुवैती मॉडल और ब्यूटी ब्लॉगर हैं. उनका जन्म 30 दिसंबर 1996 को कुवैत में हुआ था. वह बेहद खूबसूरत हैं.

माहिरा खान एक पाकिस्तानी अभिनेत्री हैं. वह पाकिस्तान की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में नाम के साथ-साथ खूब दौलत भी कमाई है.

हारा बिंत मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम अमीरात की राजकुमारी हैं. वह शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम की बेटी हैं. उनकी खूबसूरती के चर्चे सोशल मीडिया पर होते हैं.

साइरीन अब्देलनौर मध्य पूर्व की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक हैं। वह एक खूबसूरत संगीतकार, मॉडल और अभिनेत्री हैं.

मनल बिंत मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम एक प्रसिद्ध महिला राजनीतिज्ञ और दुबई के शासक परिवार की सदस्य हैं. वह बहुत खूबसूरत हैं. उनकी खूबसूरती की चर्चा हर जगह होती है.

इवसेन एक प्रतिभाशाली तुर्की अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक बहुत खूबसूरत महिला भी हैं. वह तुर्की की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक हैं.

मुना अबू सुलेमान एक अरब और मुस्लिम मीडिया पर्सनालिटी हैं. जिनकी चर्चा दूर-दूर तक होती है। वह एक बहुत प्रभावशाली महिला हैं.

VIEW ALL

Read Next Story