Photos: शाहरुख खान इसलिए पसंद है लेडी डायरेक्टर के साथ काम करना, बेटी के आएंगे नजर

शाहरुख खान

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान ने एक बार इस बारे में बात की थी कि उन्हें लेडी डायरेक्टर के साथ काम करना क्यों पसंद है. उन्होंने कहा था कि वह ज्यादा बारीकी से काम करती हैं.

महिला के साथ काम

'किंग ऑफ रोमांस' के नाम से मशहूर शाहरुख का एक पुराना वीडियो दोबारा वायरल हो रहा है जिसमें वह लेडी डायरेक्टर के साथ काम करने के बारे में बात कर रहे हैं.

बारीकी से काम करती हैं

उनके मुताबिक "आदमी अपनी भावनाओं को अलग-अलग हिस्सों में बांट लेते हैं... लेकिन औरतें ज्यादा बारीकी से काम करती हैं. वे हर जगह जाती हैं.

पुरूषों को कमतर नहीं करते

शाहरुख के मुताबिक "मुझे लगता है कि औरतों के साथ काम करना उनकी संवेदनशीलता की वजह से पसंद है. मैं कुछ बड़े डायरेक्टरों के काम की अहमियत को कम नहीं करना चाहते" उन्होंने संजय लीला भंसाली, करण जौहर और मणिरत्नम का नाम लिया.

फिल्म बेहतर बनाती हैं औरतें

शाहरुख ने कहा कि "औरतें फिल्मों को और भी बेहतर बनाती हैं." उन्होंने कहा, मैं किसी पुरुष डायरेक्टर को कमतर नहीं आंकना चाहता जिनके साथ मैंने काम किया है.

डंकी में शाहरुख

शाहरुख को आखिरी बार राजकुमार हिरानी की 'डंकी' में देखा गया था, जो अवैध आव्रजन तकनीक पर आधारित एक कॉमेडी ड्रामा है. इस फिल्म में तापसी पन्नू, बोमन ईरानी और विक्की कौशल भी हैं.

शाहरुख बेटी के साथ

शाहरुख खान जल्द ही अपनी बेटी सुहाना खान के साथ 'किंग' में नजर आएंगे. खबर है कि कि फिल्म का निर्माण जनवरी 2025 में शुरू होगा. एक्शन थ्रिलर फिल्म का निर्देशन सुजॉय घोष ने किया है.

सुहाना खान

इस फिल्म से सुहाना अपने पिता के साथ बड़े पर्दे पर डेब्यू करेंगी, इससे पहले उन्होंने जोया अख्तर की 'द आर्चीज' से डिजिटल रूप से अभिनय की दुनिया में कदम रखा था.

फिल्म किंग

यह थ्रिलर फिल्म है. यह शाहरुख, सुहाना और अभिषेक बच्चन के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म की शूटिंग यूरोप में होगी. कहा जा रहा है कि 'किंग' 2026 में रिलीज होगी.

VIEW ALL

Read Next Story