इरफान खान के बेटे Babil Khan ने एयरपोर्ट पर की 50 हजार रुपये की मदद, वायरल VIDEO पर हो रही तारीफ
Advertisement
trendingNow12228218

इरफान खान के बेटे Babil Khan ने एयरपोर्ट पर की 50 हजार रुपये की मदद, वायरल VIDEO पर हो रही तारीफ

Babil Khan's heartwarming gesture: बाबिल खान का दिल छू लेने वाला वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बाबिल एयरपोर्ट पर एक शख्स को 50 हजार रुपये की मदद कर रहे हैं.

दिल जीत रहा है बाबिल खान का यह वीडियो

Babil Khan's heartwarming gesture: दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उनके जेस्चर की तारीफ करने से कोई भी खुद को नहीं रोक पा रहा है. दरअसल, बाबिल खान का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें वह एयरपोर्ट पर एक शख्स को पैसे देते हुए नजर आ रहे हैं.

पैपराजी विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर बाबिल खान (Babil Khan) के इस वीडियो को शेयर किया है. इस वीडियो में बाबिल खान को पालघर जिले के जव्हार तालुका में जल संकट से निपटने के लिए एक यूट्यूबर प्रेम कुमार को 50,000 रुपये का डोनेशन देते हुए देखा जा सकता है. यह जगह मुंबई से सिर्फ 100 किलोमीटर दूर है. 

बेटे की मौत के बारे में याद कर रो पड़े शेखर सुमन, बोले- 'पूरी रात उसके शरीर के पास...'

दिल छू रहा बाबिल खान का वीडियो
वीडियो में आप देख सकते हैं कि बाबिल अपने फोन से यूट्यूबर को पैसे ट्रांसफर कर रहे हैं. उन्होंने कहते हुए सुना जा सकता है, ''मेरा नाम लिखने की जरूरत नहीं है, तू अच्छा काम कर रहा है.'' वीडियो के कमेंट सेक्शन में यूट्यूबर प्रेम कुमार ने बाबिल खान का शुक्रिया अदा किया है.

थोड़ी घबराहट और स्माइल लिए जब आरती ने नए सफर के लिए बढ़ाए कदम; शेयर किया वेडिंग का खूबसूरत VIDEO

यूट्यूब ने कमेंट सेक्शन में दिया बाबिल खान को धन्यवाद
यूट्यूबर ने कमेंट सेक्शन में कमेंट करते हुए लिखा है, ''प्रिय बाबिल खान, मैं आपके इस सपोर्ट के लिए आपको जितना धन्यवाद दूं, कम है. आपकी उदारता मेरे और गांव के लोगों के लिए बहुत मायने रखती है. आपका 50 हजार रुपये का डोनेशन हमें यहां पानी की समस्या से निपटने में काफी मदद करेगा. आपका यह जेस्चर लोगों के जीवन में वास्तविक बदलाव ला रहा है, जिन्हें इसकी सबसे अधिक आवश्यकता है. आपका सपोर्ट हमें बेहतर कल की आशा देता है.''

29 अप्रैल को थी बाबिल खान के पिता इरफान की बरसी
बता दें कि बाबिल खान का यह दिल छू लेने वाला जेस्चर उस बात के ठीक एक दिन बाद आया है, जब उन्होंने बताया था कि कैसे उनके पिता इरफान खान ने उन्हें 'योद्धा' बनना, लेकिन प्यार और दयालुता के साथ जुड़ना सिखाया था. 29 अप्रैल को इरफान खान की चौथी बरसी थी. उन्होंने कैंसर से लड़ते हुए 29 अप्रैल 2020 को 53 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया था.

Trending news