थोड़ी घबराहट और स्माइल लिए जब आरती ने नए सफर के लिए बढ़ाए कदम; शेयर किया वेडिंग का खूबसूरत VIDEO
Advertisement
trendingNow12228137

थोड़ी घबराहट और स्माइल लिए जब आरती ने नए सफर के लिए बढ़ाए कदम; शेयर किया वेडिंग का खूबसूरत VIDEO

Arti Singh Wedding Video: टीवी एक्ट्रेस और कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह ने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड दीपक चौहान के साथ सात फेरे लिए हैं. शादी के 4 दिन बाद एक्ट्रेस ने अपनी शादी का एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है, जिसको बेहद पसंद किया जा रहा है. 

थोड़ी घबराहट और स्माइल लिए जब आरती ने नए सफर के लिए बढ़ाए कदम

Arti Singh Wedding Video: टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस और कॉमेडियन-एक्टर कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. एक्ट्रेस ने 25 अप्रैल को ही अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड दीपक चौहान के साथ सात फेरे लिए हैं. वहीं, अब शादी के 4 दिन बाद एक्ट्रेस ने अपनी शादी का एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है, जिसको शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बड़ा प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है, जिसको बेहद पसंद किया जा रहा है.

शेयर किए गए वीडियो में आरती और दीपक के दुल्हा-दुल्हन बनने से लेकर दोनों के सात फेरे लेने तक के खूबसूरत पलों को कैमरे में कैद किया गया है. साथ ही वीडियो में वो पल भी कैद हुआ जब आरती थोड़ी घबराहट और फेस पर प्यारी सी स्माइल लिए वेडिंग हॉल में एंट्री करती हैं. दीपक और आरती एक दूसरे नजरें मिलाते हैं और एक दूसरे को गले लगाते हुए अपना प्यार और एक होने की खुशी जाहिर करते हैं. वीडियो के साथ-साथ कैप्शन को भी बेहद पसंद किया जा रहा है. 

आरती ने शेयर किया वेडिंग का वीडियो

आरती ने इस खूबसूरत वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'आरती... दीपक बिना अधूरी... और जब दोनों जाएंगे तो ईश्वर मुस्कुरा कर आशीर्वाद देते हैं.. इस शुभ मिलन के शुभ अवसर पर आपके आशीर्वाद का इंतजार रहेगा...#DipakKiArti '. फैंस भी आरती के इस वीडियो पर ढेर सारे कमेंट्स कर अपनी खुशी का इजहार कर रहे हैं और साथ ही आरती-दीपक को शादी के ढेर सारी शुभकामनाएं भी दे रहे हैं. वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Mufasa Teaser: 'मुफासा: द लॉयन किंग' का टीजर आउट, फिल्म 20 दिसंबर को आ रही सिनेमाघरों में

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arti singh sharma (@artisingh5)

कौन हैं आरती सिंह के पति दीपक?

आरती और दीपक एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे थे, जिसके बाद दोनों ने 25 अप्रैल को हमेशा के लिए एक दूसरे का हाथ थाम लिया है. दोनों की मुलाकात एक मैचमेकर के जरिए हुई थी. करीब 1 साल तक बात करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया था. दीपक की उम्र 38 साल है, जो एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के संस्थापक हैं. इतना ही नहीं दीपक रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के ब्रांड एंबेसडर भी हैं. दोनों की जोड़ी को फैंस का बेहद प्यार मिल रहा है. 

Trending news