दो साल बाद ऋषभ पंत के एक्सीडेंट पर आया शाहरुख खान का रिएक्शन, CCTV फुटेज देख बोलें- 'मेरे बेटों की तरह है...'
Advertisement
trendingNow12228184

दो साल बाद ऋषभ पंत के एक्सीडेंट पर आया शाहरुख खान का रिएक्शन, CCTV फुटेज देख बोलें- 'मेरे बेटों की तरह है...'

Shah Rukh Khan: कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले गए पिछले मैच में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और क्रिकेटर ऋषभ पंत के बीच एक खास बातचीत हुई. हाल ही में एक इंटरव्यू में शाहरुख ने ऋषभ पंत के साथ हुई बातचीत और उनके एक्सीडेंट के बारे में खुलकर बात की.

दो साल बाद ऋषभ पंत के एक्सीडेंट पर आया शाहरुख खान का रिएक्शन

Shah Rukh Khan Reaction On Rishabh Pant Accident: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान अपने बेटे अबराम के साथ सोमवार को अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स का उत्साह बढ़ाते नजर आए, जिनका मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन्स में दिल्ली कैपिटल्स से हुआ. शाहरुख बेटे अबराम के साथ इस मैच को देखने पहुंचे. विजाग में इन्हीं टीमों के बीच पिछले मैच में शाहरुख और ऋषभ पंत के बीच एक खास बातचीत हुई, जिसमें केकेआर की डीसी पर जीत के बाद शाहरुख ने खिलाड़ियों को बधाई दी. 

शाहरुख खान के इंटरव्यू का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें किंग खान लाइफ पर्पल कलर की शर्ट में नजर आ रहे हैं, जिस पर कोलकाता नाइट राइडर्स का एक छोटा सा प्रिंट बना है. साथ ही वो ऋषभ पंत के साल 2022 में हुआ भयानक एक्सीडेंट के बारे में खुलकर बात करते नजर आ रहे हैं, जिसके साथ ऋषभ पंत की एक्सीडेंट में डैमेज हुई कार की फोटो भी दिखाई दे रही है. इस वीडियो को शाहरुख के फैन पेज द्वारा एक्स हैंडल पर शेयर किया गया है. 

शाहरुख ने देखी ऋषभ पंत के एक्सीडेंट का वीडियो 

स्टार स्पोर्ट्स के साथ एक नए इंटरव्यू में शाहरुख खान ने ऋषभ पंत के साथ अपनी हालिया बातचीत के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने कहा, 'मैंने वीडियो देखा, सीसीटीवी फुटेज देखी. भयानक. इस उम्र के लड़के मेरे बेटों की तरह हैं. ऋषभ खुद. जब कोई खिलाड़ी चोटिल हो जाता है, तो ये दोहरा संकट होता है. मुझे उम्मीद है कि उसका घुटना ठीक हो जाएगा. इसलिए मैं उसे उठने के लिए नहीं कह रहा था. मुझे खुशी है कि ऋषभ वापस आ गया है और मुझे उम्मीद है कि वो अच्छा खेलता रहेगा'. 

थोड़ी घबराहट और स्माइल लिए जब आरती ने नए सफर के लिए बढ़ाए कदम; शेयर किया वेडिंग का खूबसूरत VIDEO

फैंस ने बढ़ाया शाहरुख का उत्साह

फैन क्लब द्वारा शेयर किए गए एक और वीडियो में शाहरुख अपने बेटे अबराम के साथ स्टेडियम में पहुंचे. सभी पर्पल कलर के आउटफिट्स में नजर आ रहे हैं. एक्टर मे फैंस की ओर हाथ हिलाया, जबकि फैंस उनका उत्साह बढ़ाते नजर आए रहे हैं. इसके अलावा भी सोशल मीडिया पर कई वीडियो सामने आए, जिनमें शाहरुख दिल्ली कैपिटल्स के अभिषेक पोरेल के आउट होने के बाद मुस्कुराते हुए दिखाई दिए. फैंस ने शाहरुख का उत्साह बढ़ाया और दो लड़किया एक्टर का सिग्नेचर पोज देती नजर आईं.

Trending news