चुनाव के बीच में बोले CM योगी-यूपी में नहीं खुलेगा कांग्रेस का खाता, केशव ने कहा-रायबरेली भी हारेंगे

चार चरण के चुनाव बीत जाने के बाद अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस का खाता भी नहीं खुलेगा. वहीं डिप्टी सीएम मौर्य ने कहा कि कांग्रेस रायबरेली सीट से भी हारने जा रही है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 15, 2024, 08:19 PM IST
  • सीएम योगी का कांग्रेस पर निशाना.
  • इंडी अलायंस की योगी ने की आलोचना.
चुनाव के बीच में बोले CM योगी-यूपी में नहीं खुलेगा कांग्रेस का खाता, केशव ने कहा-रायबरेली भी हारेंगे

नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोकसभा चुनाव के चार चरण बीत जाने के बाद दावा किया है कि राज्य में कांग्रेस एक भी सीट नहीं जीतेगी. उन्होंने कहा- चुनाव के चार चरण बीत चुके हैं और मोदी लहर अब सुनामी में बदल चुकी है. वहीं विपक्ष अपना आधार खो चुका है. लोगों ने उन्हें नकार दिया है.

योगी आदित्यनाथ ने इंडिया गठबंधन को राम विरोधी और भारतीय संस्कृति विरोधी मूल्यों वाला करार दिया है. साथ ही उन्होंने विपक्ष को आरक्षण विरोधी भी करार दिया है. सीएम योगी ने जीत के प्रति आश्वस्तता जाहिर करते हुए अबकी बार चार सौ पार का नारा दोहराया. 

केशव मौर्य ने कहा-रायबरेली भी हारेंगे
सीएम योगी के अलावा यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के रायबरेली सीट से चुनाव लड़ने पर कटाक्ष किया. उन्होंने कहा-2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी नेता स्मृति ईरानी द्वारा हारने के बाद अब इस बार वो रायबरेली से भी हारने जा रहे हैं. उनकी कुंडली में प्रधानमंत्री बनने का योग ही नहीं है.कांग्रेस, सपा और बसपा का इस चुनाव में खाता भी नहीं खुलेगा.

केशव मौर्य ने कहा-2022 में 400 सीट जीतने का दावा करने वाले अखिलेश यादव का इस बार 4 जून के बाद सूपड़ा साफ हो जाएगा. कांग्रेस के 10 किलो मुफ्त अनाज देने के दावे पर भी केशव मौर्य ने तंज करते हुए कहा-सत्ता में रहकर लोगों को भूखे मारने वाले, गरीबों को तड़पाने वाले अब फर्जी वादे कर रहे हैं. कांग्रेस झूठ बोलने की ऑटोमैटिक मशीन है.

ये भी पढ़ेंः सचिन तेंदुलकर की सिक्योरिटी में तैनात जवान ने ली अपनी जान, आधी रात कनपटी पर मारी गोली

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़