सचिन तेंदुलकर की सिक्योरिटी में तैनात जवान ने ली अपनी जान, आधी रात कनपटी पर मारी गोली

Sachin Tendulkar News: पिछली पीढ़ी के दिग्गज क्रिकेटर भारत रत्न सचिन तेंदुलकर की सुरक्षा में तैनात राजकीय रिजर्व पुलिस बल (SRPF) के एक जवान ने जामनेर शहर में अपने पुश्तैनी घर में आत्महत्या कर ली. अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी. मृतक जवान की पहचान प्रकाश कापड़े के रूप में हुई है. वह छुट्टी पर अपने पैतृक शहर गए थे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 15, 2024, 11:54 AM IST
  • आत्महत्या की वजह का खुलासा होना बाकी
  • मृतक के परिवार से की जा रही है पूछताछ
सचिन तेंदुलकर की सिक्योरिटी में तैनात जवान ने ली अपनी जान, आधी रात कनपटी पर मारी गोली

नई दिल्लीः Sachin Tendulkar News: पिछली पीढ़ी के दिग्गज क्रिकेटर भारत रत्न सचिन तेंदुलकर की सुरक्षा में तैनात राजकीय रिजर्व पुलिस बल (SRPF) के एक जवान ने जामनेर शहर में अपने पुश्तैनी घर में आत्महत्या कर ली. अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी. मृतक जवान की पहचान प्रकाश कापड़े के रूप में हुई है. वह छुट्टी पर अपने पैतृक शहर गए थे.

आत्महत्या की वजह का खुलासा होना बाकी

प्रकाश कापड़े (39) ने अपनी सरकारी बंदूक से गले में गोली मार ली. उनके परिवार में बुजुर्ग माता-पिता, पत्नी और दो नाबालिग बच्चे, एक भाई और अन्य सदस्य हैं. जामनेर थाने के वरिष्ठ पुलिस इंस्पेक्टर किरण शिंदे ने कहा कि घटना बीती रात (बुधवार) 1.30 बजे की है. उन्होंने क्यों आत्महत्या कि इसके बारे में अभी पता नहीं चल सका है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आधी रात को गोली की आवाज सुनकर लोग उनके कमरे की तरफ दौड़े तो वहां देखा कि प्रकाश कापड़े खून से लथपथ गिरे पड़े थे. मामले के बारे में जानकारी मिलने के बाद पुलिस निरीक्षक किरण शिंदे और उनके सहयोगी मौके पर पहुंचे. इसके बाद मृतक के शवर को अस्पताल भेजा गया. वहीं घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है.

मृतक के परिवार से की जा रही है पूछताछ

शिंदे ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस को बताया, 'प्राथमिक जांच से लगता है कि उन्होंने निजी कारणों से यह कदम उठाया है, लेकिन हम जांच के पूरे विवरण का इंतजार कर रहे हैं.' कापड़े का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. जामनेर पुलिस ने हादसे में मौत की रिपोर्ट दर्ज कर ली है. उनके परिवार के सदस्यों, सहकर्मियों और जान-पहचान के अन्य लोगों से पूछताछ की जा रही है.

सूत्रों ने बताया कि एसआरपीएफ के भी स्वतंत्र जांच करने की संभावना है क्योंकि जवान वीवीआईपी सुरक्षा में तैनात था.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़