'मैं वापस आ गई हूं...', मिली तारीफ तो इमोशनल हुईं परिणीति चोपड़ा, BTS फोटोज के साथ लिखा पोस्ट
Advertisement
trendingNow12204645

'मैं वापस आ गई हूं...', मिली तारीफ तो इमोशनल हुईं परिणीति चोपड़ा, BTS फोटोज के साथ लिखा पोस्ट

Parineeti Chopra Chamkila: परिणीति चोपड़ा ने 'अमर सिंह चमकीला' के लिए खूब सारी तारीफें मिलने के बाद इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है. जहां एक्ट्रेस ने सेट की BTS फोटोज के साथ लिखा कि उनके आंसू नहीं रुक रहे हैं.

परिणीति चोपड़ा

Parineeti Chopra Emotional Post: दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा स्टारर 'अमर सिंह चमकीला' नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है. 'अमर सिंह चमकीला' में दिलजीत के साथ-साथ अमरजोत का किरदार निभाने पर परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) को भी खूब तारीफें मिल रही हैं. ऐसे में एक्ट्रेस ने इमोशनल होकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. पोस्ट में परिणीति चोपड़ा ने 'चमकीला' के सेट की BTS फोटो और एक कैप्शन लिखकर बताया है कि उनके आंसू नहीं थम रहे हैं.  

परिणीति चोपड़ा ने लिखा इमोशनल पोस्ट

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra MOvies) ने 'अमर सिंह चमकीला' के सेट की कई BTS फोटोज हास ही में इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं. फोटोज में वह डायरेक्टर इम्तियाज अली और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh के साथ पोज करतीं और मस्ती करती नजर आ रही हैं. परिणीति ने फोटोज के साथ कैप्शन में लिखा- "कंबल में लिपटी हूं और आपके शब्दों, कॉल और फिल्म रिव्यूज से अभिभूत हूं (मेरे आंसू नहीं रुक रहे हैं). 'परिणीति इज बैक' यह शब्द तेजी से गूंज रहे हैं.ऐसा नहीं सोचा था, हां मैं वापस आ गई हूं और कही नहीं जाने वाली हूं" 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

​Mandira Bedi ने 52 की उम्र में दिखाया मोस्ट ग्लैमरस अवतार, Mouni Roy ब्लैक ड्रेस में लगीं कमाल; देखें Photos 

प्रियंका चोपड़ा ने भी की तारीफ

बता दें, परिणीति चोपड़ा की कजिन बहन और ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भी अमर सिंह चमकीला में उनकी तारीफ की है. प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन एक पोस्ट शेयर किया था जहां उन्होंने चमकीला की टीम को बधाई दी थी. प्रियंका ने लिखा था- इम्तियाज सर, दिलजीत, तिशा और पूरी टीम को बधाई. बहुत अच्छा लगा. परिणीति ने भी अपनी मिमी दीदी के इस पोस्ट पर रिएक्ट किया था. दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है.  

मिलिए 'अमर सिंह चमकीला' के बच्चों से, जिन्होंने उनकी विरासत को आज भी जिंदा रखा है  

सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग पर पिता सलीम खान ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बयान

 

Trending news