Advertisement
photoDetails1hindi

Mandira Bedi ने 52 की उम्र में दिखाया मोस्ट ग्लैमरस अवतार, Mouni Roy ब्लैक ड्रेस में लगीं कमाल; देखें Photos

Celebs Spotted in Mumbai: बॉलीवुड सेलेब्स का फैशन हमेशा ऑन टॉप रहता है. फिर चाहे वह पार्टी करने निकलें या फिर एयरपोर्ट पर नजर आएं. बीती शाम जहां एक तरफ मंदिरा बेदी और मौनी रॉय का मोस्ट ग्लैमरस अवतार देखने को मिला, तो दूसरी तरफ राजकुमार राव, पत्रलेखा और फराह खान ने कैजुअल लुक में फैंस को इंप्रेस किया. आइए, यहां देखते हैं बॉलीवुड सेलेब्स की लेटेस्ट तस्वीरें...

मंदिरा बेदी

1/5
मंदिरा बेदी

मंदिरा बेदी आज यानी 15 अप्रैल 2024 को अपना 52वां जन्मदिन मना रही हैं. बीती शाम एक्ट्रेस और टीवी प्रेजेंटेटर मंदिरा बेदी दोस्तों के साथ पार्टी करने के लिए मुंबई के एक रेस्टोरेंट पहुंची थीं. जहां मंदिरा बेदी का ग्लैमरस अवतार देखने को मिला. मंदिरा बेदी ने ग्रे कलर की मिनी ड्रेस में अपना स्टाइलिश अवतार खूब फ्लॉन्ट भी किया. 

ग्लैमरस फोटोज

2/5
ग्लैमरस फोटोज

मंदिरा बेदी ने ग्रे कलर की स्टाइलिश मिनी ड्रेस के हाथ रेड कलर की पेंसिल हाई हील्स कैरी की थीं. साथ ही मंदिरा ने ब्राउन शेड मेकअप से अपना लुक कंपलीट किया था. मंदिरा बेदी का 52 की उम्र में ग्लैमरस अवतार नेटीजन्स को खूब पसंद आ रहा है. 

मौनी रॉय

3/5
मौनी रॉय

बीती रात एक्ट्रेस मौनी रॉय भी मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुईं. इस दौरान मौनी ब्लैक कलर की लॉन्ग फ्रॉक ड्रेस में नजर आईं. ब्लैक ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने ब्लैक बूट्स कैरी किए थे. मौनी ने अपना लुक डार्क आईमेकअप और लाइट लिपशेड के साथ पूरा किया था. मौनी रॉय का लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

आशीष चौधरी पत्नी के साथ

4/5
आशीष चौधरी पत्नी के साथ

धमाल और डबल धमाल जैसी कई फिल्मों और टीवी शोज में  काम कर चुके एक्टर आशिष चौधरी भी पत्नी समिता के साथ स्पॉट हुए थे. इस दौरान एक्टर ब्लैक शर्ट और ब्लैक डेनिम्स में नजर आए, तो वहीं उनकी वाइफ ने पिंक कलर के टॉप के साथ व्हाइट ट्राउजर्स कैरी की हुई थीं. 

राजकुमार राव, पत्रलेखा और फराह खान

5/5
राजकुमार राव, पत्रलेखा और फराह खान

एक्टर राजकुमार राव, उनकी वाइफ पत्रलेखा और फिल्ममेकर फराह खान बीती शाम गौरी खान के रेस्टोरेंट टोरी के बाहर स्पॉट हुए. एक्टर ने ओवरसाइज बीज कलर की टी-शर्ट कैरी हुई थी. तो वहीं पत्रलेखा पिंक कलर के टॉप और ब्लैक ट्राउजर्सस में नजर आईं. फराह खान ने भी ऑरेंज टॉप और ब्लू डेनिम्स में अपना स्टाइल दिखाया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़