MP Top News: चौथे चरण का नामांकन खत्म; PM मोदी ने की CM मोहन की तारीफ; उज्जैन, भोपाल, बड़वानी में मातमी हादसे
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2221397

MP Top News: चौथे चरण का नामांकन खत्म; PM मोदी ने की CM मोहन की तारीफ; उज्जैन, भोपाल, बड़वानी में मातमी हादसे

Top News Today 25 April 2024: चुनावी माहौल में आज भी PM मोदी ने प्रचार का मोर्चा संभाले रखा. हालांकि, उज्जैन, भोपाल, बड़वानी ने लोगों को दुख पहुंचाया. आइये जानते हैं आज प्रदेश की बड़ी खबरें कौन सी रहीं.

MP Top News: चौथे चरण का नामांकन खत्म; PM मोदी ने की CM मोहन की तारीफ; उज्जैन, भोपाल, बड़वानी में मातमी हादसे

MP Top News Today: आज 25 अप्रैल, दिन गुरुवार को दूसरे चरण की वोटिंग से एक दिन पहले चौथे चरण के लिए नामांकन खत्म हो गया. आज भी PM मोदी ने प्रचार की कमान संभाले रखी. प्रदेश में उज्जैन, भोपाल, बड़वानी में मातमी हादसों मे लोगों को दुख पहुंचाया. वहीं नर्मदापुरम में प्रशासन की पहले ने खूब चर्चा बटोरी. आइये जानें प्रदेश में चुनावी महौल के बीच आज किन-किन खबरों ने सुर्खियां बनाई.

मातम वाला दिन
मध्य प्रदेश में गुरुवार यानी 25 अप्रैल का दिन मातम वाला रहा है. यहां तीन अलग-अलग हादसों में 6 लोगों की मौत हो गई. इससे उनके परिवारों में मातम छा गया. तीनों मामले उज्जैन, मुरैना और बड़वानी से सामने आए हैं. यहां पढ़िए पूरी खबर

नहीं लगेगी वोट की लाइन
नर्मदापुरम प्रशासन ने नई पहल शुरू की है. इस पहल के अंदर बाराती और घरातियों को लाइन में लगे बिना वोट देने की सुविधा दी गई है. बता दें प्रदेश में दूसरे चरण की वोटिंग 26 अप्रैल को होनी है. जानिए क्या है पूरी पहल और प्लानिंग

सिविल एविएशन मंत्रालय ने निकाली वैकेंसी
अगर आपकी रुची इसमें नहीं है तो आप सिविल एविएशन के क्षेत्र में भी करियर बना सकते है. अभी इस मंत्रालय ने जॉब के लिए वैकेंसी भी निकाली है जिसकी सैलरी लाखों में है. आइये जानते हैं इस जॉब और इसके लिए योग्यता हासिल करने के लिए मध्य प्रदेश के संस्थानों के बारे में.

मध्य प्रदेश में सबसे ज्यादा प्रत्याशी कहां?
दूसरे चरण का मतदान 6 सीटों पर 26 अप्रैल को होगा. इससे पहले इस चरण के संबंध में सारा लेखा जोखा मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी अनुपम राजन ने दिया है. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए प्रत्याशी, मतदाताओं के साथ ही वोटिंग सेंटर की व्यवस्था और आयोग की कार्रवाइयों के बारे में बताया है.

बैतूल में करोड़ों की सड़क पर चलना मुश्किल
बैतूल जिले में पीडब्ल्यूडी विभाग की लापरवाही की वजह से एक्सीडेंट हो रहे हैं. गाड़ी चालकों को इस सड़क पर चलते वक्त काफी सावधान रहना पड़ता है, क्योंकि थोड़ा सा भी ध्यान हटा तो खिसक कर गिरने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचता है.

CM मोहन की तारीफ में बोले PM मोदी
दो दिन से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रदेश में मोर्चा संभाला है. इस दौरान वो कई बयान दे रहे हैं. उन्होंने मुख्यमंत्री मोहन यादव की तारीफ भी की है. दो दिन में PM मोदी ने CM को लेकर कुछ ना कुछ कहा है जिससे उनके समर्थक और प्रदेश भाजपा काफी खुश है.

आवारा कुत्ते ने बच्चे को नोचा
राजधानी भोपाल में आवारा कुत्तों ने आतंक मचा रखा है. एक बार फिर कुत्ते ने एक बच्चे को निशाना बनाया है. घटना राजधानी के वार्ड 42 जहांगीराबाद की है. जहां अपनी मां के साथ जा रहे एक बच्चे पर आवारा कुत्ते ने हमला कर दिया. घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

चौथे चरण के नामांकन का आज आखिरी दिन
चौथे चरण के लिए गुरुवार यानी 25 अप्रैल को नामांकन दाखिल करने का आखिरी रहा. चौथे चरण के चुनाव की सीटों पर अब तक कुल 58 उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल किया है. आपको बता दें कि 26 अप्रैल को नामांकन पत्रों की जांच की जाएगी और 29 को नाम वापस लिए जाएंगे. पढ़िए पूरी खबर

महाआर्यमन ने संभाली चुनाव प्रचार की कमान
महाआर्यमन सिंधिया ने शिवपुरी जिले की पिछोर विधानसभा में अपने पिता Jyotiraditya Scindia के समर्थन में प्रचार किया. चुनाव प्रचार के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे महाआर्यमन सिंधिया शिवपुरी के प्रसिद्ध सिद्ध पीठ मां बलारी माता मंदिर पहुंचे. वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Trending news