Lifestyle News Live Updates: हेल्थ और लाइफस्टाइल की ये हैं सबसे ताजा खबरें| 26 May 2023
Advertisement
trendingNow11711568

Lifestyle News Live Updates: हेल्थ और लाइफस्टाइल की ये हैं सबसे ताजा खबरें| 26 May 2023

Lifestyle Live Updates​: इस भागदौड़ भरी जिंदगी में हम अक्सर अपनी सेहत और जीवनशैली का ध्यान रखने में लापरवाही कर बैठते हैं, ऐसे में लाइफस्टाइल से जुड़ी कुछ बातों को जानना बेहद जरूरी है.

Lifestyle News Live Updates: हेल्थ और लाइफस्टाइल की ये हैं सबसे ताजा खबरें| 26 May 2023
LIVE Blog

Latest Lifestyle Live Updates: भारत में लोगों को कई तरह की स्वास्थ्य समस्याओं का सामना करना पड़ता है, जिसको लेकर सतर्कता जरूरी है. आइए जानते हैं कि हेल्थ और लाइफस्टाइल को लेकर फिलहाल लेटेस्ट अप्डेट्स क्या हैं.

 

26 May 2023
11:56 AM

भूलकर भी ये गलतियां ना करें लड़के, वरना तुरंत छोड़कर चली जाएगी आपकी गर्लफ्रेंड

fallback

Relationship Tips: लड़के अक्सर रिश्तों में ऐसी गलतियां करते हैं, जिसके कारण उनकी गर्लफ्रेंड उनके साथ नहीं रहना चाहती है और उनसे ब्रेकअप कर देती है.

11:55 AM

Calcium Rich Foods: हड्डियों से सारा कैल्शियम चूस लेता है चाय-कॉफी, डाइट में शामिल करें ये फूड

 

fallback

हड्डियों की मजबूती के लिए कैल्शियम का महत्वपूर्ण योगदान होता है. यह तत्व हड्डियों को सुदृढ़ बनाए रखने में मदद करता है और उन्हें टूटने से बचाता है. कैल्शियम न केवल हड्डियों के लिए आवश्यक होता है, बल्कि यह नाखूनों, दांतों और दिमाग के लिए भी जरूरी है.
 

07:03 AM

Empty Stomach: खाली पेट भूलकर भी न खाएं ये 3 चीजें, वरना नुकसान से नही़ं बच पाएंगे आप

Avoid These Items in Empty Stomach: जब आपका पेट पूरी तरह से खाली हो तो कुछ चुनिंदा चीजों के सेवन से बचना चाहिए वरना नुकसान उठाना पड़ सकता है.
 

07:01 AM

Aloe Vera Benefits: एलोवेरा से करें दांतों की सफाई, फायदे जानकर हैरान हो जाएंगे आप

 

fallback

Aloe Vera for teeth: मुंह की सफाई और दांतों की हाइजीन को बनाए रखना जरूरी महत्वपूर्ण है. दांतों के स्वास्थ्य की देखभाल के लिए, डेंटिस्ट हर साल दो बार जांच कराने और रोजाना दो से तीन बार ब्रश करने की सलाह देते हैं.

06:50 AM

Saucepan Cleaning Tips: चाय और दूध गर्म करने से पतीला पड़ गया काला? चुटकियों में ऐसे हटाएं दाग

Burnt Tea Stain Cleaning: चाय की चुस्कियों का लुत्फ उठाना तो कई लोगों को पसंद है, लेकिन पतीले में जले के दागों को छुड़ाने में उतनी ही कोफ्त होती है. 
 

06:02 AM

Relationship Mistakes: लव पार्टनर को ऐसे मोबाइल मैसेजेज भेजना खतरनाक, जल्द हो जाएगा ब्रेकअप

Messaging Tips For Lovers: जहां प्यार होगा वहां बातें, कॉल, मैसेज और चैट होना लाजमी है, लेकिन जब आप अपने लव पार्टनर को प्यार भरे या कुछ खास मैसेज भेजते हैं तो कुछ बातों का ख्याल रखना जरूरी है वरना रिश्ते में दरार आ सकती है.

06:00 AM

Vitamin A Vegetarian Foods: इन वेज फूड्स खाने से मिलेगा भरपूर विटामिन ए, बढ़ जाएगी आंखों की रोशनी

 

fallback

Vitamin A Rich Food: विटामिन ए अंडे, समुद्री मछलियों और जीवों को खाने से हासिल होता है, लेकिन वेजिटेरियन और वीगन लोगों के लिए भी इस न्यूट्रिएंट्स को पाने के कई ऑप्शंस हैं, आइए इन पर नजर डालते हैं. 

Trending news