इस वजह से अदिति राव हैदरी बनीं एक्ट्रेस, बोलीं- कभी नहीं देखा हिंदी और तमिल सिनेमा

अदिति राव हैदरी हिंदी सिनेमा में अपने शानदार अभिनय के साथ-साथ खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि वह एक्ट्रेस किस वजह से बनी हैं. 

Written by - Shilpa | Last Updated : Apr 24, 2023, 03:00 PM IST
  • अदिति राव ने एक्ट्रेस बनने का किया खुलासा
  • अदिति ने बताया किस वजह से बनी एक्ट्रेस
इस वजह से अदिति राव हैदरी बनीं एक्ट्रेस, बोलीं- कभी नहीं देखा हिंदी और तमिल सिनेमा

नई दिल्ली: अदिति राव हैदरी हिंदी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. अदिति न केवल अपनी एक्टिंग बल्कि खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. अदिति राव कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. हाल ही में अदिति वेब सीरिज ताज डिवाइडे बाय ब्लड में अनारकली के किरदार में नजर आई थी.वेब सीरीज के प्रमोशन के दौरान उन्होंने बताया कि वह एक्ट्रेस क्यों बनी जबकि उन्होंने न कभी हिंदी फिल्में देखी ना ही कभी तमिल. आइए जानते हैं आखिरी अदिति ने एक्ट्रेस बनने का फैसला क्यों लिया. 

अदिति ने बताया क्यों बनी एक्ट्रेस 
अदिति ने इंटरव्यू में कहा कि- मैं हमेशा से ही मणि रत्नम की हिरोइन बनना चाहती थी. इसी वजह से मैं एक्ट्रेस बनी हूं. मैं कभी न हिंदी फिल्म देखी और ना ही तमिल. मेरे लिए यह बेहद अविश्वसनीय निर्देशकों की कहानी है. अगर आप सही समय पर सही जगह हो तो आप डायरेक्टर्स द्वारा एक अविश्वसनीय विजन का हिस्सा बनोगे. जो फिल्म मैंने मणि सर के साथ की थी, उसने मेरी लाइफ बदल दी. 

फिल्म साइन करने से पहले डायरेक्टर को चुनती हैं एक्ट्रेस 
अदिति राव ने इंटरव्यू में आगे कहा कि जिस तरह से मैं अपना काम चुनती हूं उस प्रक्रिया में सबसे पहले मैं डायरेक्टर को चुनती हूं. फिर मैं स्क्रिप्ट देखती हूं इसके बाद किरदार, जो मुझे ऑफर हुआ हो. यह सब एक जगह सही बैठते हैं तो मैं हां बोल देती हूं. मैं जॉनर नहीं देखती हूं. मेरे लिए भाषा इतना मैटर नहीं करता है. केवल डायरेक्टर, कहानी और मैं क्या कर रही हूं वही मैटर रखता है. 

सलमान दुलकीर संग रिश्ते पर कही ये बात 
अदिति राव हैदरी ने साउथ एक्टर दुलकीर सलमान के बारे में बात करते हुए कहा- मुझे लगता है कि फिल्मों में कॉमेडी जॉनर सबसे मुश्किल होता है. मैं सिर्फ ऊट-पटांग हरकतें करती हूं. इसका एहसास मुझे फिल्म हे सिनामिका के दौरान हुआ था. इसमें मैं लिटिल राउडी के किरदार में थी. किसी ने भी मुझे पहले कभी इस तरह के रोल में नहीं देखा था. मुझे यह करने में काफी मजा आया था. मैंने ये रोल उस इंसान के साथ किया जो मेरे बेहद करीब है. मैं उनके साथ काफी सहज हूं. उसका नाम दुलकीर सलमान है. हम दोनों रियल लाइफ में टॉम एंड जेरी हैं. 

इसे भी पढ़ेंं: 59 की उम्र में नीता अंबानी की खूबसूरती के पीछे हैं इनका हाथ, जानें मेकअप आर्टिस्ट की सैलरी 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़