Mannara Chopra: प्रियंका चोपड़ा से तोहफे में मनारा चोपड़ा ने मांगी ये खास चीज, ग्लोबल आइकॉन ने दी ये सलाह

Mannara Chopra: 'बिग बॉस 17' की फाइनलिस्ट रह चुकीं मनारा चोपड़ा की जर्नी की हर कोई तारीफ कर रहा है. शो में एक्ट्रेस की जर्नी की सराहना करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने मनारा को तोहफे में पैसे देने की बात कही थी. इस तोहफे को मना करते हुए मनारा ने उनसे एक खास चीज की डिमांड कर दी है.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Feb 1, 2024, 06:13 PM IST
    • प्रियंका चोपड़ा से तोहफा लेने से मनारा ने किया इनकार
    • बड़ी बहन मिमी से मांगा ये खास तौहफा
Mannara Chopra: प्रियंका चोपड़ा से तोहफे में मनारा चोपड़ा ने मांगी ये खास चीज, ग्लोबल आइकॉन ने दी ये सलाह

नई दिल्ली: Mannara Chopra: 'बिग बॉस सीजन 17' की सेकेंड रनर अप रहीं मनारा चोपड़ा की जर्नी आसान नहीं थी. घर के अंदर भले ही उन्हें किसी का सपोर्ट नहीं मिला, लेकिन बाहर उनकी फैमिली का उन्हें फुल सपोर्ट रहा. हाल ही में मनारा चोपड़ा ने बताया कि जब वह बिग बॉस खत्म होने के बाद बाहर आईं, तो उन्हें प्रियंका चोपड़ा ने फोन किया और तोहफे में एक खास चीज देने की बात कही. हालांकि, मनारा ने प्रियंका के तोहफे को लेने से इनकार कर दिया और उनसे उनकी प्यारी चीज मांग ली.

प्रियंका चोपड़ा के इस तोहफे को लेने से मनारा ने किया इनकार

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मनारा चोपड़ा ने मीडिया के साथ बातचीत में बताया, 'दीदी ने मुझे सबसे पहले अपना गला ठीक करने के लिए कहा क्योंकि घर के अंदर इतनी बात करना पड़ती थी. उन्होनें मुझे कई सारे टिप्स भी दिए, वह काफी खुश हैं. उन्होनें कहा कि मुझे तुम पर गर्व है कि तुमने गेम के लिए अपने परिवार का नाम इस्तेमाल नहीं किया. मनारा ने ये भी बताया कि प्रियंका चोपड़ा ने उनसे ये भी पूछा कि उन्हें क्या गिफ्ट चाहिए.' एक्ट्रेस ने कहा, 'उन्होंने मुझे कहा अब तेरे को गिफ्ट क्या चाहिए? हम तुम्हें कैश भेज रहे हैं.' हालांकि, एक्ट्रेस ने प्रियंका के इस ऑफर को मना कर दिया और इसकी जगह एक खास तौहफा मांगा.

बहन और जीजू से मांगा ये खास तोहफा

मनारा ने आगे ये भी बताया कि उन्होंने अपनी बहन और जीजू निक जोनस से क्या गिफ्ट्स मांगे. जिसपर एक्ट्रेस ने कहा उन्हें ड्रेस चाहिए, इवेंट और इंटरव्यू के लिए, तो उन्होंने मुझसे कहा कि प्रॉमिस हम कपड़े भेजेंगे. अब मैं इंतजार कर रही हूं कि कपड़े आएंगे और मैं रॉक करूंगी. अब मैं अपने गिफ्ट का इंतजार कर रही हूं.' वहीं जब मनारा ने पूछा गया कि 'बिग बॉस में जाने से पहले क्या उन्होंने प्रियंका चोपड़ा से बात की थी?' तो इसपर उन्होंने कहा कि 'नहीं. हमने कोई बात नहीं की थी. मैं अमेरिका में शूट कर रही थी और जब मैं इंडिया आई तो सीधा बिग बॉस में चली गई.' 

बिग बॉस 17 के सफर में मनारा को मिला था प्रियंका का साथ

आपको बता दें कि जब मनारा सलमान खान के शो बिग बॉस 17 के घर के अंदर थीं, तो उन्हें प्रियंका का इस जर्नी में पूरा-पूरा साथ मिला था. इस शो में एंट्री लेने के कुछ दिनों बाद ही प्रियंका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मनारा चोपड़ा के इस सफर को सपोर्ट करते हुए ऑल द बेस्ट कहा था. इसके अलावा फिनाले में भी ग्लोबल आइकॉन ने अपनी बहन का हौसला बढ़ाते हुए उन्हें फिनाले में पहुंचने के लिए बधाई दी थी. जानकारी के लिए बता दें कि मनारा चोपड़ा प्रियंका चोपड़ा की बुआ की लड़की हैं. 

ये भी पढ़ें- Shahid Kapoor: 'मुझ पर स्टार होने का बोझ है...', ऋतिक रोशन के इस बयान पर शाहिद कपूर ने कही बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़