शादी के बाद 'वाइफ इज ऑलवेज राइट' वाला फर्मूला अपना रहे हैं राघव चड्ढा, परिणीति चोपड़ा के साथ ऐसे सुलझाते हैं झगड़ा

Raghav Chaddha talks about married life: आप नेता राघव चड्ढा ने हाल ही में ही एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने बताया कि वो कैसे परिणीति के साथ अपनी नोकझोंक को कंट्रोल करते हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Feb 5, 2024, 10:52 AM IST
  • राघव ने खोले शादीशुदा लाइफ के राज
  • लोगों को खुशहाल जीवन के दिए टिप्स
शादी के बाद 'वाइफ इज ऑलवेज राइट' वाला फर्मूला अपना रहे हैं राघव चड्ढा, परिणीति चोपड़ा के साथ ऐसे सुलझाते हैं झगड़ा

नई दिल्ली:Raghav Chaddha talks about married life: राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा बॉलीवुड के क्यूट कपल्स में से एक हैं. ये कपल  बीते साल शादी के बंधन में बंधा था. परिणीति और राघव ने उदयपुर में रॉयल वेडिंग की थी. दोनों मीडिया के सामने कपल गोल देने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. राघव ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया है कि शादी के बाद वह लाइफ को कैसे हैंडल कर रहे हैं.

राघव ने की खुलकर बात

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने हाल ही में आईसीसी यंग लीडर फोरम से बातचीत की. कपल ने अपनी शादीशुदा लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए. इतना ही नहीं राघव चड्ढा ने नए कपल्स कई टिप्स भी दिए. राघव ने कहा- शादी के शुरुआत में ही मान लो की पत्नी हमेशा सही होती है.दूसरा जब भी आप दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो रहा हो, तो सोना नहीं है.

ऐसे सुलझाते हैं झगड़ा

राघव ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा- अगर किसी चीज पर हम दोनों के बीच असहमति होती है तो कभी वो मुझे अपना प्वाइंट ऑफ व्यू समझा देती हैं और कभी मैं उन्हे समझा देता हूं.  ऐसा बहुत कम होता था कि हम दोनों ही किसी बात पर सहमत और अहसमत होते. इस तरह से हम प्रैक्टिल तरीके से अपनी लड़ाईयां निपटा लेते हैं.

परिणीति चोपड़ा ने किया सिंगिंग डेब्यू 

बता दें परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में अपना सिंगिंग डेब्यू एक लाइ कॉन्सर्ट के साथ किया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने सिंगिंग डेब्यू की तस्वीरें भी शेयर की थीं. परिणीति के सिंगिंग डेब्यू पर राघव ने भी उन पर प्यार बरसाया था. परिणीति ने पोस्ट में बताया था कि जब वो नर्वस थीं तो राघव ने उन्हें बहुत हिम्मत दी थी.

इसे भी पढ़ें: Abhishek Bachchan Birthday: जब निर्देशकों ने अभिषेक बच्चन को लॉन्च करने से कर दिया था मना, फ्लॉप फिल्मों के बाद भी नहीं मानी हार, जीता दर्शकों का दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़