Heeramandi के लिए संजय लीला भंसाली नहीं छोड़ रहे कोई कसर , पानी की तरह बहाया जा रहा पैसा

Heeramandi Netflix Series: संजय लीला भंसाली वेब सीरीज 'हीरा मंडी' को लेकर लाइम लाइट में छाए हुए हैं. फिल्मों की तरह मेकर अपनी सीरीज में भी किसी तरह की कोई कसर बाकी छोड़ा नहीं चाहते हैं. इस बीच 'हीरा मंडी'से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 26, 2023, 03:19 PM IST
  • हीरामंडी का प्रोडक्शन वर्क हुआ शुरू
  • डेढ़ लाख स्क्वायर फीट का बन रहा सेट
Heeramandi के लिए संजय लीला भंसाली नहीं छोड़ रहे कोई कसर , पानी की तरह बहाया जा रहा पैसा

नई दिल्ली: Heeramandi Netflix Series: संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉपुलर फिल्ममेकर हैं. वो अपनी फिल्मों पर बेहद बारीकी से काम करते हैं और भव्याता के लिए खूब तारीफें बटोरते हैं. फिल्म की कहानी से लेकर कलाकार के चयन और मूवी के सच तक पर फोकस रहता है. फिलहाल भंसाली अपने ड्रीम प्रोजेक्ट 'हीरा मंडी' को लेकर सुर्खियों में हैं. वेब सीरीज को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है.

वेब सीरीज हीरामंडी खास

भंसाली की तमाम फिल्में सुपरहिट रही हैं जैसे 'हम दिल दें चुके सनम', 'देवदास','पद्मावत' और 'गंगूबाई काठियावाड़ी'. इन सभी फिल्मों की सेट भव्यता को लोगों ने काफी पसंद किया था . ऐसे में वो 'हीरा मंडी' के सेट को लेकर भी काफी फोकस्ड हैं. सीरीज के लिए भी किसी भी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं. 

डेढ़ लाख स्क्वायर फीट में बनेगा सेट

'हीरा मंडी' नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाएगी. ये सीरीज ओटीटी को एक अलग लेवेल पर ले जाएगी. सीरीज में आजादी के पहले के भारत में तवायफों की जिंदगी,  उनकी प्रेम कहानी और धोखे की कहानी को दिखाया जाएगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

संजय लीला भंसाली अपने इस ड्रीम प्रोजेक्ट को यूनिक बना चाह रहे है. सीरीज का अनाउंसमेंट काफी दिनों पहले किया गया था, लेकिन इस पर काम अभी शुरू हुआ है.  

तेजी से काम हुआ शुरू

'हीरा मंडी' पर तेजी से काम शरू हो गया है. संजय लीला भंसाली पूरी टीम के साथ जोर शोर से काम पर लगे हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस सीरीज के लिए लगभग 1 लाख 60 हजार स्क्वायर फुट का एक बड़ा सेट तैयार किया जा रहा है. भंसाली खुद इसकी हर छोटी से छोटी चीजों पर नजर बनाए रखें हैं.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: अपने पागलपन और सई के प्यार में विराट लेगा सत्या की जान?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़