RJD विधायक के घर हथियारों की खरीद-बिक्री, 2 कारबाईन और 1 पिस्टल बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar440872

RJD विधायक के घर हथियारों की खरीद-बिक्री, 2 कारबाईन और 1 पिस्टल बरामद

गया जिले के अतरी विधानसभा क्षेत्र से आरजेडी विधायक कुंती देवी के एपी कॉलोनी आवास पर हथियारों की खरीद बिक्री की सूचना पर पुलिस ने छापेमारी की.

आरजेडी विधायक के घर हथियारों की खरीद-बिक्री. (फाइल फोटो)

गया : राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) विधायक कुंती देवी के आवास पर हथियारों की खरीद बिक्री का मामला सामने आया है. गया पुलिस और एसटीएफ ने छापेमारी कर दो कारबाईन, एक 9-एमएम पिस्टल और छह जिंदा कारतूस के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. मौके से दो आरोपी फरार हो गए. हथियारों की खरीद बिक्री में विधायक के बेटे रंजीत यादव का साला पंकज यादव भी शामिल था. रामपुर थाना में मामला दर्ज किया गया है.

गया जिले के अतरी विधानसभा क्षेत्र से आरजेडी विधायक कुंती देवी के एपी कॉलोनी आवास पर हथियारों की खरीद बिक्री की सूचना पर पुलिस ने छापेमारी की. गया पुलिस ने छापेमारी कर मौके से हथियार बरामद किए हैं. 

गया पुलिस ने इस मामले में जैकी कुमार को गिरफ्तार किया है. वहीं, विधायक के बेटे का साला पंकज यादव और डब्लू यादव भागने में सफल रहा है. गिरफ्तार जैकी यादव से पूछताछ में यह बात सामने आई है कि वह पंकज यादव के साथ बीते एक वर्ष से हथियारों की खरीद-बिक्री का धंधा कर रहा था. इस दौरान गया जिले के आसपास के इलाकों में अबतक 150 से भी अधिक हथियारों की बिक्री कर चुका है.

विधायक की संलिप्तता पर गया एसएसपी ने बताया कि पूछताछ की जा रही है, जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके मुताबिक कानूनी करवाई की जाएगी. इस मामले में रामपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है.