Begusarai Road Accident: बेगूसराय में भीषण सड़क हादसा, दो ट्रक की भिड़ंत में एक की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2234983

Begusarai Road Accident: बेगूसराय में भीषण सड़क हादसा, दो ट्रक की भिड़ंत में एक की दर्दनाक मौत

Begusarai Road Accident: घायल कंडक्टर मोहम्मद असलम ने बताया है कि बीती रात में पूर्णिया से ट्रक में मुर्गा चारा लेकर मुजफ्फरपुर जा रहे थे. तभी एनएच 31 के पास तेज रफ्तार एक ट्रक ने पीछे से जबरदस्त टक्कर मारी. इस हादसे में घटनास्थल पर ही ट्रक चालक अशोक कुमार की मौत हो गई.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Begusarai Road Accident: बिहार के बेगूसराय में भीषण सड़क हादसा देखने को मिला. यहां दो ट्रक की आमने-सामने हुई भीषण टक्कर में एक ट्रक चालक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि कंडक्टर गंभीर रूप से घायल हो गया है. कंडक्टर को घायल अवस्था में इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है. घटना नगर थाना क्षेत्र के एनएच 31 स्थित पोखरिया के पास की है.मृतक ट्रक चालक की पहचान उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद के रहने वाले अशोक कुमार के रूप में की गई है, जबकि उपचालक मोहम्मद असलम के रूप में हुई है. इस घटना के बाद एनएच 31 पर काफी देर तक अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया. इस हादसे के बाद एनएच 31 काफी देर तक बाधित रहा.  

घायल कंडक्टर मोहम्मद असलम ने बताया है कि बीती रात में पूर्णिया से ट्रक में मुर्गा चारा लेकर मुजफ्फरपुर जा रहे थे. तभी एनएच 31 के पास तेज रफ्तार एक ट्रक ने पीछे से जबरदस्त टक्कर मारी. इस हादसे में घटनास्थल पर ही ट्रक चालक अशोक कुमार की मौत हो गई, जबकि कंडक्टर मोहम्मद असलम गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं स्थानीय लोगों ने बताया है कि बीती रात दो ट्रक के आमने-सामने भीषण टक्कर हो गई. उन्होंने बताया कि टक्कर इतना जबरदस्त था कि ट्रक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और चालक बुरी तरह से उसमें फंस गया, जिससे उसकी मौत हो गई. 

ये भी पढ़ें- Darbhanga: बिजली शॉर्ट सर्किट से निकली एक चिंगारी ने गांव के कई घर स्वाहा

स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना नगर थाना पुलिस को दी. मौके पर नगर थाने की पुलिस पहुंचकर शव कोअपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. दूसरी ओर बछबारा थाना क्षेत्र के रसीदपुर के पास रफ्तार का कहर देखने को मिला. यहां एक तेज रफ्तार स्कार्पियो ने एक पिकअप चालक को कुचल दिया. जिससे उसकी घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. इस मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक व्यक्ति की पहचान तेघरा थाना क्षेत्र के रहने वाले श्रावण शाह के रूप में की गई है. 

ये भी पढ़ें- Jehanabad News: बुलेटन यादव गिरफ्तार, जिले के टॉप-10 क्रिमिनल्स में शामिल

श्रावण साह पैसे से चालक है और पिकअप गाड़ी चला कर पूरे परिवार को भरण पोषण करते थे. परिजनों ने बताया है कि मृतक श्रावण शाह समस्तीपुर से पिकअप गाड़ी पर सामान लोड कर बेगूसराय आ रहे थे. तभी रसीदपुर के पास गाड़ी साइड में लगाकर खड़ा थे. इस दौरान तेज रफ्तार स्कार्पियो ने श्रावण शाह को कुचल दिया. जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. फिलहाल इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने बछवारा थाना पुलिस को दी मौके पर बछवारा थाने के पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है. 

Trending news