बेगूसराय पहुंचे गिरिराज सिंह का हुआ स्वागत, कहा- काम की बदौलत वो जनता के बीच जाएंगे
Advertisement

बेगूसराय पहुंचे गिरिराज सिंह का हुआ स्वागत, कहा- काम की बदौलत वो जनता के बीच जाएंगे

Giriraj Singh: बेगूसराय पहुंचे गिरिराज सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाव में वो अपने काम की बदौलत वो जनता के बीच जाएंगे.

गिरिराज सिंह

बेगूसराय: बेगूसराय के सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को भाजपा नेतृत्व ने बेगूसराय से दोबारा उम्मीदवार घोषित किया है. उम्मीदवार घोषित होने के बाद गिरिराज सिंह आज पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय पहुंचे हैं. गिरिराज सिंह के बेगूसराय पहुंचते ही सिमरिया में कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया और उसके बाद बीहट दुर्गा मंदिर में गिरिराज सिंह ने पूजा अर्चना करके मां का आशीर्वाद लिया. इस दौरान उम्मीदवार सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि बेगूसराय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काफी काम किया है.

गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि अपने कामों की बदौलत वह चुनाव मैदान में जाएंगे. नरेंद्र मोदी ने श्री बाबू के बाद सबसे ज्यादा काम बेगूसराय में किया है. यहां गंगा पर पुल का निर्माण किया जा रहा है. वहीं सिमरिया से खगड़िया तक फोरलेन का निर्माण किया गया है. बंद खाद कारखाना को चालू किया गया है. बरौनी रिफाइनरी में पेट्रोल केमिकल की स्थापना हो रही है. तो बहुत सारे काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में किया गया है. कामों के बदौलत वह बेगूसराय में जनता के बीच जाएंगे. नरेंद्र मोदी के काम की याचना यह मेरी सबसे बड़ी याचना का जगह है,

नरेंद्र मोदी आशीर्वाद मांग रहे हैं और पूरा उम्मीद बेगूसराय की जनता उन्हें अपना आशीर्वाद देगी. वहीं प्राथमिकता के सवाल पर कहा कि प्राथमिकता कई होती है समय-समय पर प्राथमिकताएं बदलती  रहती है. कई प्राथमिकता पूरी हुई है और कई प्राथमिकता बाकी है जिसे पूरा किया जाएगा. पहले एन एच पर गड्ढे थे लेकिन अब वहां फोरलेन बन गया है. गिरिराज सिंह ने कहा कि कामों के बदौलत उन्हें पूरा आशा है कि बेगूसराय की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निश्चित रूप से आशीर्वाद देगी.

इनपुट- राजीव कुमार

ये भी पढ़ें- Bihar News: अर्धनग्न अवस्था में मिला महिला का शव, ग्रामीणों ने दुष्कर्म के बाद हत्या की जताई आशंका

Trending news