Bihar News: अर्धनग्न अवस्था में मिला महिला का शव, ग्रामीणों ने दुष्कर्म के बाद हत्या की जताई आशंका
Advertisement

Bihar News: अर्धनग्न अवस्था में मिला महिला का शव, ग्रामीणों ने दुष्कर्म के बाद हत्या की जताई आशंका

Bihar News: बिहार के बांका जिल में एक एक महिला का अर्धनग्न अवस्था में शव बरामद किया गया है. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है.

अर्धनग्न अवस्था में मिला महिला का शव

बांका: बांका के अमरपुर प्रखंड क्षेत्र के प्रसिद्ध जैठौर नाथ महादेव मंदिर परिसर के समीप दक्षिणेश्वर काली मंदिर के नेचर गार्डन से पांच सौ मीटर ऊपर पहाड़ों की तलहटी के झाड़ियों में अर्धनग्न अवस्था में एक महिला का शव बरामद हुआ है. वहीं शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. मिली जानकारी के अनुसार कुछ बच्चे पहाड़ों की तलहटी में बकरी व मवेशी चरा रहा थे, इसी दौरान बच्चों की नजर अर्धनग्न अवस्था में पड़ी हुई महिला के शव पर पड़ी. बच्चों ने जब शोर मचाया शोर तो सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों की भीड़ घटना स्थल पर उमड़ गए. ग्रामीणों ने आशंका व्यक्त करते हुए कहा कि महिला के साथ दुष्कर्म कर साक्ष्य छिपाने के उद्देश्य से शव को पहाड़ों की तलहटी पर फेंका गया होगा.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही बांका एसडीपीओ विपिन बिहारी, अमरपुर थानाध्यक्ष पंकज कुमार झा, महिला दारोगा रश्मि कुमारी अन्य पुलिस बलों के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की बारीकी से जांच किया. महिला के शरीर पर नाममात्र का कपड़ा था तथा महिला की एक आंख, गले व चेहरे तथा शरीर के अन्य हिस्सों पर गहरे जख्म के निशान थे. घटना स्थल से करीब सौ मीटर की दुरी पर पुलिस ने खुन से सना दुपट्टा तथा एक जोड़ी झुमका बरामद किया. थानाध्यक्ष ने घटनास्थल पर मौजूद लोगों से शव की शिनाख्त कराने का अथक प्रयास किया लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो सकी. मौके पर पुलिस ने शव का पंचनामा करते हुए पुलिस अभिरक्षा में शव को पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया.

मौके पर मौजूद बांका एसडीपीओ ने बताया कि महिला का गला रेतकर हत्या की गई है. उन्होंने आशंका व्यक्त करते हुए कहा कि अपराधी महिला की अन्यत्र हत्या कर साक्ष्य छिपाने के उद्देश्य से शव को पहाड़ी पर आकर फेंक दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद घटना के रहस्यो से पर्दा उठेगा. फिलहाल मामले में प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. वहीं दुसरी तरफ घटना के बाद ग्रामीण क्षेत्रों में तरह -तरह की चर्चाओं से बाजार गर्म है.

इनपुट- बीरेंद्र

ये भी पढ़ें- Bihar News: लापता युवक की बरामदगी के लिए थाने का घेराव, सैकड़ों की संख्या में पहुंचे लोग

Trending news