Bihar News: देर रात बदमाशों ने युवक को मारी गोली, इलाज के दौरान मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1969421

Bihar News: देर रात बदमाशों ने युवक को मारी गोली, इलाज के दौरान मौत

Bihar News: बांका के अमरपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर चिरैया पंचायत के मनसरपुर गांव में रविवार की देर रात गांव के ही कुछ बदमाशों ने एक युवक को गोली मारकर जख्मी कर दिया. जिसकी भागलपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई. 

Bihar News: देर रात बदमाशों ने युवक को मारी गोली, इलाज के दौरान मौत

बांकाः बिहार के बांका के अमरपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर चिरैया पंचायत के मनसरपुर गांव में रविवार की देर रात गांव के ही कुछ बदमाशों ने एक युवक को गोली मारकर जख्मी कर दिया. जिसकी भागलपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई. 

मनसरपुर गांव के रंजीत मंडल के पुत्र मृतक अजीत कुमार (23) के चाचा कपिल देव मंडल ने बताया कि अजीत अपने चचेरे चाचा अंकित कुमार के साथ रविवार की रात में घर से सड़क की ओर जा रहा था. अचानक गांव के ही छैला कुमार, मंटू कुमार तथा कारे कुमार समेत छह-सात लोग गांव के बाहर खड़े होकर दोनों पर ईंट पत्थर चलाने लगे. 

जिसमें से एक पत्थर अजीत के सिर में लगा, जिससे उसका सिर फट गया और वह सुबोध मंडल के घर के सामने गिर गया. इस दौरान सभी बदमाश वहां पहुंचे और उस पर गोली चला दी जो उसके पैर के ऊपरी हिस्से में लगी. जबकि उसका चाचा गोली चलाने के पूर्व ही वहां से भाग निकला. उन लोगों ने उसे भी खदेड़ा, लेकिन वह भाग कर किसी तरह अपने गांव पहुंचा तथा परिजनों एवं ग्रामीणों को घटना की जानकारी दी.

करीब आधे घंटे तक अजीत घायल अवस्था में वहां पड़ा रहा. आधे घंटे बाद परिजन वहां पहुंचे तथा उसे इलाज के लिए रेफरल अस्पताल लाया. जहां डॉ इश्तियाक रहमान ने उसका प्राथमिक उपचार किया और उसकी स्थिति गंभीर देख उसे बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया. 

परिजनों ने बताया कि मायागंज अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. इधर घटना की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तथा शक के आधार पर एक महिला समेत दो लोगों को हिरासत में लिया है. उससे पूछताछ कर रही है. 

थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने कहा कि युवक की हत्या मामले में अब तक प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई है. प्राथमिकी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

इनपुट- बीरेंद्र

यह भी पढ़ें- Chhath Puja 2023: सम्राट चौधरी ने सूर्य को दिया अर्ध्य, बिहार के लिए की मंगल कामना

Trending news