Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2240083
photoDetails0hindi

हाथी...घोड़े...ऊंट और डीजे पर नाच रही नर्तकियां, कुछ इस तरह से चल रहा मीसा भारती का चुनाव प्रचार

पाटलिपुत्र के मनेर विधानसभा में लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती ने रोड शो किया. इस दौरान जगह-जगह सड़क पर घोड़े, हाथी और ऊंट से स्वागत हुआ. इस दौरान हजारों की संख्या में समर्थक डीजे पर नाचे जा रहे हैं. साथ ही नर्तकियां भी डीजे पर ठुमके लगा रही है.

1/7

पाटलिपुत्र के मनेर विधानसभा में लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती ने रोड शो किया. इस दौरान हजारों की संख्या में समर्थक डीजे पर नाचे जा रहे हैं. साथ ही नर्तकियां भी डीजे पर ठुमके लगा रही है. 

 

2/7

राजद कार्यकर्ताओं ने लालू प्रसाद यादव का जिस तरह से स्वागत करते थे, ठीक उसी तरह से उनकी बेटी मीसा भारती का स्वागत किया.

3/7

इस स्वागत में कई जगह अश्लीलता का भी राजद कार्यकर्ताओं ने परिचय दिया. मनेर विधानसभा लालू प्रसाद यादव का गढ़ माना जाता है और आज लालू की कमी ना खाली इसीलिए कार्यकर्ताओं ने मीसा भारती के स्वागत में इस तरह का प्रदर्शन किया.

4/7

मीसा भारती का जगह-जगह सड़क पर घोड़े, हाथी और ऊंट से स्वागत हुआ.

5/7

राजद कार्यकर्ताओं ने डीजे पर नर्तकी का नाच भी करवाया. छिटनाव से मनेर तक रोड शो के दौरान कार्यकर्ताओं के द्वारा जेसीबी से फूल बरसाया गया.

6/7

इतना ही नहीं मीसा भारती के रोड शो में बैलगाड़ी पर लालटेन की प्रदर्शनी भी लगाई गई. 

7/7

दरअसल, लालू प्रसाद यादव की बड़ी बेटी और पाटलिपुत्र राजद प्रत्याशी मीसा भारती ने मनेर में रोड शो का आयोजन किया. रोड शो के दौरान राजद कार्यकर्ताओं के की तरफ से जगह-जगह हाथी, घोड़ा और ऊंट से अपने प्रत्याशी का स्वागत किया गया.