मुंगेर के गंगा घाट में डूबने से दो युवक लापता, खोजबीन जारी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1369897

मुंगेर के गंगा घाट में डूबने से दो युवक लापता, खोजबीन जारी

मुंगेर के कासिम बाजार थाना क्षेत्र के सोझी गंगा घाट पर दोपहर गंगा में स्नान करने के क्रम में दो युवक गहरे पानी में चले जाने के करण लापता हो गया है.

मुंगेर के गंगा घाट में डूबने से दो युवक लापता, खोजबीन जारी

मुंगेर: मुंगेर के सोझीं गंगा घाट में सोमवार को दो युवक डूबने से कोहराम मच गया है. सुबह से दोनों युवकों की कोजबीन जारी है, लेकिन अभी तक दोनों युवकों की जानकारी तक नहीं मिल पाई है. बता दें कि भागलपुर सुल्तांगज एसडीआरएफ की टीम द्वारा गंगा में डीप ड्राइव जरिए खोजबीन जारी है.

क्या है पूरा मामला
दरअसल, सोमवार को कासिम बाजार थाना क्षेत्र के सोझी गंगा घाट पर दोपहर गंगा में स्नान करने के क्रम में दो युवक गहरे पानी में चले जाने के करण लापता हो गया है. गंगा में डूबने वाला दोनों युवक पूरब सराय ओपी क्षेत्र के पूरबसराय आजाद कॉलोनी निवासी ई- रिक्शा चालक मीर कासिम का पुत्र आरिफ गद्दा और दूसरा युवक व्यवसायी मो. नूर आलम का पुत्र बॉबी है. गंगा में डूबे दोनों युवकों को गोताखोर द्वारा खोजने का प्रयास किया जा रहा है. दोनों युवक सोमवार की दोपहर दो बजे सोझी घाट पर गंगा नहाने अपने अन्य दो साथियों के साथ सोझी घाट पर पहुंचा था.  वहीं भागलपुर सुल्तांगज से मुंगेर से पहुंची एसडीआरएफ की टीम द्वारा गंगा में डूबे दोनों युवकों का डीप ड्राइव जरिए खोजबीन जारी है. भागलपुर सुल्तांगज के एसडीआरएफ के सब इंस्पेक्टर बाजित लाल ने बताया कि सोमवार को गंगा में डूबे दो युवकों डीप ड्राइव के जरिए सुबह से खोजबीन जारी है लेकिन अभी सफलता हासिल।नही हुई है.

क्या कहते है एसडीआरएफ अधिकारी
एसडीआरएफ के सब इंस्पेक्टर बाजित लाल ने बताया कि सोझीं गंगा घाट में डूबे दोनों युवकों की तलाश जारी है, लेकिन अभी तक गोताखोर को कोई जानकारी नहीं मिला है. करीब चार बार गोताखोर गांगा में काफी नीचे तक देखकर आ चुके है. लेकिन दोनों युवको को कोई पता नहीं लगा है. उन्होंने बताया कि जब तक युवक का शव नहीं मिल जाता तब तक तलाश जारी रहेगी.

एसडीआरएफ ने लोगों को किया जागरूक
एसडीआरएफ के सब इंस्पेक्टर बाजित लाल ने कहा कि एसडीआरएफ की ओर से पहले भी विभिन्न प्रकार से जागरूकता अभियान चलाए गए है, लेकिन लोग है कि समझने को तैयार नहीं है. सभी से कहा जाता है कि पानी से गांगा में स्नान करने नहीं जाएं, लोग मानते नहीं है और अपनी जान से हाथ धो बठते है. लोगों से अपील है कि लोग सरकार द्वारा बनाए घाट पर ही जाएं. गंगा में कहीं भी स्नान करने ना जाए.

ये भी पढ़िए - भाजपा से अलग होते ही महाभारत पर उतरी जेडीयू, अभिमन्यू की भूमिका में जनर आए उपेंद्र कुशवाहा

Trending news