भाजपा से अलग होते ही महाभारत पर उतरी जेडीयू, अभिमन्यू की भूमिका में नजर आए उपेंद्र कुशवाहा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1369695

भाजपा से अलग होते ही महाभारत पर उतरी जेडीयू, अभिमन्यू की भूमिका में नजर आए उपेंद्र कुशवाहा

युवा मांगे रोजगार कार्यक्रम के तहत समस्तीपुर पहुंचे जेडीयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने केंद्र सरकार पर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने कहा कि केंद्र की सरकार लगातार रोजगार को खत्म कर रही है. सभी सरकारी संस्था का निजीकरण हो रहा है.

भाजपा से अलग होते ही महाभारत पर उतरी जेडीयू, अभिमन्यू की भूमिका में नजर आए उपेंद्र कुशवाहा

समस्तीपुर : बिहार में जेडीयू भाजपा से अलग होकर महाभारत की तर्ज पर उतर आई है. दरअसल, समस्तीपुर में जेडीयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने पत्र संग्रह रथ को हरी झंडी दिखा कर रवाना कर दिया है. इस रथ के द्वारा रोजगार को लेकर युवा डाक पत्र के माध्यम से केंद्र की मोदी सरकार से रोजगार मांगने का काम करेंगे. इस रथ पर जो तस्वीरें दिखाई दे रही है उसमें सीएम नीतीश कुमार और ललन सिंह अपनी पार्टी में कृष्ण और अर्जुन की भूमिका में दिख रहे है. इसके अलावा उपेंद्र कुशवाहा अभिमन्यु की भूमिका में नजर आ रहे हैं.

कुशवाहा बोले युवा मांगे रोजगार
युवा मांगे रोजगार कार्यक्रम के तहत समस्तीपुर पहुंचे जेडीयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने केंद्र सरकार पर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने कहा कि केंद्र की सरकार लगातार रोजगार को खत्म कर रही है. सभी सरकारी संस्था का निजीकरण हो रहा है. इससे रोजगार और खत्म हो जाएगा. मोदी की सरकार ने जो जनता से वादा किया है उन वादों को केंद्र की सरकार पूरा करें वरना 2024 के लोकसभा चुनाव में उनकी हार तय है. बिहार की सरकार दस लाख लोगों को सरकारी नौकरी के साथ रोजगार पर काम कर रही है. साथ ही उन्होंने कहा कि जल्दी बिहार में अधिक से अधिक लोगों को रोजगार मिलेगा जिसकी शुरुआत सीएम नीतीश कुमार अब कर चुके हैं.

यात्रा में एक लाख पत्र संग्रह करने का है लक्ष्य
बता दें कि युवा मांगे रोजगार कार्यक्रम के तहत यह रथयात्रा समस्तीपुर जिले के सभी प्रखंडों के प्रत्येक पंचायत से होकर गुजरेगी और बेरोजगार युवाओं के द्वारा प्रधानमंत्री को लिखे गए पत्र को संग्रह करेगी. एक महीने तक चलने वाले इस रथयात्रा के द्वारा तकरीबन एक लाख पत्र का संग्रह करने का लक्ष्य रखा गया है.

एकजुट होकर किसान बुलंद करें आवाज
उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि देश में बेरोजगारी चरम पर है और देश का दुर्भाग्य है कि बेरोजगार सड़कों पर भटक रहे हैं. देश में युवा रोजगार मांग रहे हैं. देश के अंदर महंगाई और बेरोजगारी है, लेकिन इन मसलों पर सरकार बात नहीं करती है. उन्होंने बेरोजगार युवाओं को किसानों की तरह एकजुट होकर अपनी आवाज बुलंद करने की अपील की है. उनका कहना है कि अगर वह एकजुटता के साथ अपनी आवाज को बुलंद करेंगे तो कोई सरकार उनकी बातों को अनसुनी नहीं कर सकेगी.

ये भी पढ़िए- बिहार में तेजी से बढ़ रहा अपराध का ग्राफ, सरकार के सारे दावे फेल

Trending news