खेसारी लाल यादव अपने दूसरे राइटर को देंगे फॉर्च्यूनर गिफ्ट! अखिलेश को भी दिया है तोहफा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1747604

खेसारी लाल यादव अपने दूसरे राइटर को देंगे फॉर्च्यूनर गिफ्ट! अखिलेश को भी दिया है तोहफा

सोशल मीडिया पर इन दिनों खबर खूब चल रही है. खबर में दावा किया जा रहा है कि खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपने राइटर टुनटुन यादव (writer Tuntun Yadav) को फॉर्च्यूनर गिफ्ट करेंगे.

खेसारी लाल यादव

Khesari Lal Yadav : सोशल मीडिया पर इन दिनों खेसारी लाल यादव को लेकर एक खबर खूब चल रही है. खबर में दावा किया जा रहा है कि खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपने राइटर टुनटुन यादव (writer Tuntun Yadav) को फॉर्च्यूनर गिफ्ट करेंगे. दरअसल, भोजपुरी इंडस्ट्री के ट्रेंडिंग स्टार कहे जाने वाले खेसारी लाल यादव ने इससे पहले अपने राइटर अखिलेश कश्यप को तोहफा दे चुके हैं. अब वह अपने दूसरे राइटर को भी फॉर्च्यूनर कार गिफ्ट करेंगे.

अखिलेश कश्यप को भी दिया है तोहफा

भोजपुरी इंडस्ट्री में हिट मशीन के नाम से जाने वाले खेसारी लाल यादव के पास कई राइटर हैं. जो उनके लिए गाने लिखते हैं. इन्ही राइटर्स में से एक हैं अखिलेश कश्यप जो खेसारी लाल के लिए गाने लिखते हैं. कुछ दिन पहले खेसारी लाल यादव ने राइटर अखिलेश कश्यप को फॉर्च्यूनर कार गिफ्ट किया था. जिसके बाद इंडस्ट्री में ये चर्चा होने लगी था. खेसारी लाल यादव ने एक नया लकीर खींच दिया है. अब इस लकीर पर आने वाले कलाकारों को चलना होगा, क्योंकि अभी किसी भी भोजपुरी सिंगर ने अपने राइटर को फॉर्च्यूनर कार गिफ्ट नहीं किया था.

​ये भी पढ़ें : Pawan Singh : अपनी पत्नी से मिलना चाहते हैं पवन सिंह! इस एक्टर ने कहा, लेकिन...

पवन सिंह भी दे चुके हैं अपने राइटर को गिफ्ट

इससे पहले पवन सिंह (Pawan Singh) ने अपने राइटर और को सिंगर को सोने की चेन गिफ्ट कर चुके हैं. पवन सिंह का अपने राइटर को सोने की चेन देने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इसके बाद खेसारी लाल यादव ने अपने खास और बेहद करीबी राइटर अखिलेश कश्यप को कहा था हम कोई छोटा-मोटा गिफ्ट नहीं देंगे. हम आपको बड़ा गिफ्ट देंगे. उसके बाद खेसारी ने अखिलेश कश्यप को फॉर्च्यूनर कार गिफ्ट दी थी.

ये भी पढ़ें : पवन सिंह और खेसारी लाल की पहली फिल्म बनी आखिरी! जानें नाम

Trending news