Pawan Singh : अपनी पत्नी से मिलना चाहते हैं पवन सिंह! इस एक्टर ने कहा, लेकिन...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1747437

Pawan Singh : अपनी पत्नी से मिलना चाहते हैं पवन सिंह! इस एक्टर ने कहा, लेकिन...

Bhojpuri Cinema : बीआईबी बिजेंद्र सिंह ने एक यूट्यूब चैनल को इंटरव्यू दिया. इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने पवन सिंह और खेसारी लाल के विवाद पर चर्चा की. साथ ही पवन सिंह के निजी जीवन पर भी कुछ बातें कही.

पवन सिंह और ज्योति सिंह

Pawan Singh : भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Cinema) के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह जितने अच्छे सिंगर हैं, उनकी जिंदगी में उतनी उथल पुथल भरी है. अब एक फिर वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं. इस बार भोजपुरी एक्टर बीआईबी बिजेंद्र सिंह के एक बयान ने सनसनी मचा दी है. बीआईबी बिजेंद्र सिंह के बयान पर चर्चा करेंगे, लेकिन यहां आपको पता दे कि पवन सिंह और उनकी पत्नी ज्योति सिंह के बीच तलाक का केस कोर्ट में चल रहा है. दोनों एक दूसरे से अलग रहते हैं. चलिए अब बीआईबी बिजेंद्र के बयान की चर्चा करते हैं.

बीआईबी बिजेंद्र सिंह का दावा

दरअसल, बीआईबी बिजेंद्र सिंह ने एक यूट्यूब चैनल को इंटरव्यू दिया. इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने पवन सिंह और खेसारी लाल के विवाद पर चर्चा की. साथ ही पवन सिंह के निजी जीवन पर भी कुछ बातें कही. भोजपुरी एक्टर ने कहा कि पवन सिंह अपनी पत्नी से मिलना चाहते हैं, लेकिन कुछ लोग उनको मिलने नहीं देते. हमेशा चमचई करते हैं. पवन सिंह के साथ रहने वाले कुछ लोग केवल चमचई करके ही उनको परिवार से दूर रखा है.

ये भी पढ़ें :पवन सिंह और खेसारी लाल की पहली फिल्म बनी आखिरी! जानें नाम

पवन सिंह के टीम पर भड़के बीआईबी बिजेंद्र

बीआईबी बिजेंद्र सिंह ने पवन सिंह के साथ रहने वालों को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि इनकी वजह से उनका (Pawan Singh) घर नहीं बस पा रहा है. क्योंकि ये लोग उन्हीं के पैसे पर मौज कर रहे है. उन्होंने कहा कि अगर पवन सिंह अपनी पत्नी के साथ एक घंटा बैठकर बात कर ले, तो मैं दावे के साथ कहता हूं कि वह अपनी पत्नी का हाथ पकड़ कर घर ले जाएंगे, फिर दोनों साथ रहना शुरू कर देंगे. 

ये भी पढ़ें :  'शराब साड़ी प गिरल बा...' देखिए, नीलकमल और क्वीन शालनी की जबरदस्त केमिस्ट्री

Trending news