Bhojpuri News: फिल्म 'एगो चुम्मा देदा राजाजी' को लेकर मनोज तिवारी ने खोले गई राज, रवि किशन से हो सकता है पंगा!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1786711

Bhojpuri News: फिल्म 'एगो चुम्मा देदा राजाजी' को लेकर मनोज तिवारी ने खोले गई राज, रवि किशन से हो सकता है पंगा!

Bhojpuri News: मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने अपने इस बयान में कहा था कि जब वह एगो चुम्मा देदा राजाजी के साथ निर्माता बनीं, तो उन्होंने मुझे कास्ट किया. इस फिल्म में दो मुख्य किरदार थे एक किरदार गांव का था और दूसरा किरदार मुंबई का एक दूधवाला था. रवि ने दूधवाले की भूमिका निभाई.

मनोज तिवारी

Bhojpuri News: मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने एक भोजपुरी फिल्म एगो चुम्मा देदा राजाजी को लेकर बहुत बड़ा बयान दिया था. मनोज तिवारी का ये बयान अब सुर्खियों में है. इस फिल्म में मनोज तिवारी के साथ रवि किशन और भाग्य श्री ने काम किया था. फिल्म के विवादास्पद टाइटल एगो चुम्मा देदा राजाजी के बारे में मनोज ने कहा था कि ये रवि किशन से पूछें. अगर मैं बोलूंगा तो विवाद पैदा हो जाएगा. मैं इस नाम के समर्थन में नहीं था. इस फिल्म का निर्माण 'मैंने प्यार किया' में सलमान खान के साथ अभिनय करने वाली अभिनेत्री भाग्यश्री ने किया था. 

मनोज तिवारी का बड़ा खुलासा, जानिए

मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने अपने इस बयान में कहा था कि जब वह एगो चुम्मा देदा राजाजी के साथ निर्माता बनीं, तो उन्होंने मुझे कास्ट किया. इस फिल्म में दो मुख्य किरदार थे एक किरदार गांव का था और दूसरा किरदार मुंबई का एक दूधवाला था. रवि ने दूधवाले की भूमिका निभाई. अगर आप फिल्म देखेंगे तो पूरी फिल्म बहुत अच्छी है, लेकिन आखिर में लड़की कहती है, अगर आप परेशान नहीं हैं तो मेरे गालों पर एक किस कर लो.

ये भी पढ़ें:भोजपुरी में फिल्म ससुरा बड़ा पैसा वाला के 20 साल पूरे, देखें अनदेखी तस्वीरें

रवि किशन पर लगाया ये आरोप

भोजपुरी एक्टर कहते हैं कि फिल्म के इस टाइटल के पक्ष में नहीं थे. मनोज ने कहा, भाग्यश्री को समस्या का एहसास हुआ, लेकिन रवि ने कहा, नहीं, नहीं ये ही चलता है. मैंने उनसे कहा कि यह नाम भाग्यश्री की छवि के अनुरूप नहीं है क्योंकि उन्होंने स्क्रीन पर साफ-सुथरे किरदार निभाए हैं और जैसा कि मैंने सही अनुमान लगाया था, फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया.

ये भी पढ़ें: पवन सिंह को टक्कर दे रहीं अक्षरा सिंह! फैन्स बोले- जब भी गाती हैं दिल छू लेती हैं

 

Trending news