Lok Sabha Chunav 2024: चुनाव प्रचार के दौरान तेजस्वी यादव को लगी चोट, कंधों के सहारे मंच से उतारे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2233383

Lok Sabha Chunav 2024: चुनाव प्रचार के दौरान तेजस्वी यादव को लगी चोट, कंधों के सहारे मंच से उतारे

Lok Sabha Chunav 2024: एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने के बाद मंच से उतरते हुए तेजस्‍वी यादव के पैर में मोच आ गई. राजद कार्यकर्ताओं ने कहा कि तेजस्वी यादव को अपने पैर पर खड़ा होने में काफी दिक्कत हो रही है. 

चुनाव प्रचार के दौरान तेजस्वी यादव को लगी चोट

Lok Sabha Chunav 2024: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव चुनाव प्रचार के दौरान घायल हो गए. बताया जा रहा है कि जब वह सुपौल में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे, तब उन्हें चोट लगी और वह घायल हो गए. इसके बाद राजद नेता तेजस्वी यादव को मंच से कंधों के सहारे सुरक्षाकर्मियों ने उतारा. 

बताया जा रहा है कि एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने के बाद मंच से उतरते हुए तेजस्‍वी यादव के पैर में मोच आ गई. राजद कार्यकर्ताओं ने कहा कि तेजस्वी यादव को अपने पैर पर खड़ा होने में काफी दिक्कत हो रही है. तेजस्वी यादव इलाज के लिए दरभंगा के लिए रवाना हो गए.

पीएम मोदी पर तेजस्वी यादव लगाया आरोप

बता दें कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. पीएम मोदी पर प्रहार करते हुए तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर लिखा, 'जननायक कर्पूरी ठाकुर जी द्वारा दिए गए आरक्षण और आरक्षण मॉडल को मोदी जी खत्म करना चाहते हैं'. बहुसंख्यक आबादी के लिए यह चिंता का विषय है'.

इसके आगे तेजस्वी ने यादव ने लिखा- '14 करोड़ बिहारवासी मर-मिट जाएंगे. लेकिन, कभी भी पीएम को कर्पूरी जी द्वारा दिए गए आरक्षण और बाबासाहेब के संविधान को खत्म नहीं होने देंगे'.

यह भी पढ़ें:किन्नर सुनैना सिंह ने किया नामांकन, बोलीं- 'मेरी किस्मत जनता के हाथ'

लालू यादव ने 'शब्दों' के जरिए पीएम मोदी पर कसा तंज

राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने 3 मई, 2024 दिन शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर उनके पसंदीदा शब्दों को लेकर तंज कसा है. उन्होंने कटाक्ष करते हुए यह भी कहा कि वे नौकरी-रोजगार, गरीबी-किसानी जैसे शब्द भूल गए हैं.

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने सोशल साइट एक्स पर देशवासियों को संबोधित करते हुए लिखा कि हिंदी भाषा में आज लगभग 1.5 लाख शब्द बताये जाते हैं तथा अध्ययन की सभी शाखाओं में तकनीकी शब्दों को मिलाकर लगभग 6.5 लाख शब्द हैं.

यह भी पढ़ें:‘जहां से कभी इंदिरा गांधी और नेहरू...’ सम्राट चौधरी ने कांग्रेस पर कसा तंज

उन्होंने आगे लिखा कि लेकिन, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सबसे पसंदीदा शब्द हैं: पाकिस्तान, श्मशान, कब्रिस्तान, हिन्दू-मुसलमान, मंदिर-मस्जिद, मछली-मुगल, मंगलसूत्र, गाय-भैंस. ऊपर की लिस्ट पहले दो चरणों के चुनाव होने तक की है. सातवें चरण तक इस लिस्ट में कुछ दो चार नाम और बढ़ सकते हैं. लालू ने आगे कहा कि वे नौकरी-रोजगार, गरीबी-किसानी, महंगाई-बेरोजगारी, विकास-निवेश, छात्र-विज्ञान-नौजवान इत्यादि मुद्दे भूल गए है.

यह भी पढ़ें:राहुल और तेजस्वी दोनों ध्यान से सुनिए और रट्टा मार लीजिए: जयराम विप्लव

Trending news