Bhojpuri News: नीलकमल ने शालिनी के साथ बाइक पर किया रोमांस, बोले- 'सेयान भइलू'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1969704

Bhojpuri News: नीलकमल ने शालिनी के साथ बाइक पर किया रोमांस, बोले- 'सेयान भइलू'

Bhojpuri News: नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) का यह गाना (Seyan Bhailu) तीन हफ्ते पहले यूट्यूब पर अपलोड किया गया है. यह गाना (Seyan Bhailu) अभी 89 नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. 

नीलकमल का नया गाना

Bhojpuri News: भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री के सुपरस्टार सिंगर नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) का एक गाना इन दोनों यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. नीलकमल सिंह इस गाना वीडियो में अपनी गायकी के साथ अदाकारी में भी कमाल का काम किया है. दरअसल, नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) का लेटेस्ट गाना सेयान भइलू रिलीज हुआ है. इसमें उनके (Neelkamal Singh) साथ भोजपुरी एक्ट्रेस शालनी सिंह ने काम किया है.

इस गाना वीडियो (Seyan Bhailu) में नीलकमल सिंह के साथ अनुपम यादव ने अपनी आवाज दी है. इस गाने के लिरिक्स निक्की निहाल ने लिखे हैं, जबकि म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है. इस गाना वीडियो में भोजपुरी एक्ट्रेस शालिनी सिंह कहती हैं कि वह पार्लर जा रही है और खूबसूरत दिखने के लिए लड़कों के पैसे खर्च करवाती हैं इस पर नीलकमल सिंह गाते हैं लगता है अब वह बड़ी हो गई है.

नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) का यह गाना (Seyan Bhailu) तीन हफ्ते पहले यूट्यूब पर अपलोड किया गया है. यह गाना (Seyan Bhailu) अभी 89 नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. यह गाना (Seyan Bhailu) ग्लोबल म्यूज़िक जंक्शन चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने को अभी तक यूट्यूब पर 8,995,642 व्यूज मिल चुके हैं. इस गाना वीडियो (Seyan Bhailu) में नीलकमल सिंह के साथ भोजपुरी क्वीन शालिनी सिंह नजर आ रही है. 

ये भी पढ़ें: Bhojpuri News: अपने गांव में खेसारी लाल यादव ने मनाया छठ, परिवार संग की पूजा

इस गाना वीडियो (Seyan Bhailu) में नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) उनके साथ कभी बाइक पर बैठकर रोमांस करते हैं तो कभी टेबल पर. गाना वीडियो में नीलकमल सिंह फुल स्वैग में दिखाई दे रहे हैं तो वही शालिनी ग्लैमरस अंदाज में दिख रही हैं. दोनों स्तर की जोड़ी बेहद कमल की लग रही. बता दें कि यह गाना 28 अक्टूबर, 2023 को यूट्यूब पर अपलोड किया गया है.

 

Trending news