Bhojpuri Song: नीलकमल पर गुस्सा हुई सृष्टि उत्तराखंडी, बोलीं- 'तोहसे बानी हम नाराज रंगदार राजा जी'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1873073

Bhojpuri Song: नीलकमल पर गुस्सा हुई सृष्टि उत्तराखंडी, बोलीं- 'तोहसे बानी हम नाराज रंगदार राजा जी'

Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्ट्रेस सृष्टि उत्तराखंडी नीलकमल सिंह से कहतीं है कि तोहसे बानी हम नाराज रंगदार राजा जी...घर पर काटनी प्यास राजा जी. यह गाना भोजपुरी एल्बम जिया ए करेजा का है.

भोजपुरी की बड़ी खबरें

Bhojpuri Song: नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) से भोजपुरी एक्ट्रेस सृष्टि उत्तराखंडी (Shrishti Uttrakhandi) नाराज हो गई हैं. वह भोजपुरी पर गुस्सा हो गई हैं. गुस्सा ऐसा की सृष्टि उत्तराखंडी को मनाने के लिए भोजपुरी सिंगर नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) को हाथ जोड़कर मनाना पड़ा. जी हां, ये तो एकदम सही कि सृष्टि उत्तराखंडी नाराज हो गई है, लेकिन असलियत में नहीं बल्कि एक भोजपुरी गाना वीडियो में वह ऐसा करते दिखाई दे रहीं हैं. आइए गाने की पूरी स्टोरी लाइन समझते हैं और कब यह गाना रिलीज हुआ इसे भी जानते हैं.

भोजपुरी सिंगर नीलकमल सिंह और भोजपुरी एक्ट्रेस सृष्टि उत्तराखंडी (Shrishti Uttrakhandi) का एक बहुत ही प्यार गाना रिलीज हुआ है. इस गाने का बोल बेहद ही प्यारे हैं. गाना तो रंगदारी वाला मालूम होता है, जिसमें भोजपुरी एक्ट्रेस सृष्टि उत्तराखंडी नीलकमल सिंह से कहतीं है कि तोहसे बानी हम नाराज रंगदार राजा जी...घर पर काटनी प्यास राजा जी. यह गाना भोजपुरी एल्बम जिया ए करेजा का है. गाना का नाम रंगदार राजा जी है.

ये भी पढ़ें:Bhojpuri News: खेसारी लाल यादव Live आकर बताए मेरी टीम में नहीं है कोई धोखेबाज

रंगदार राजा जी गाना यूट्यूब पर 14 सितंबर, 2023 को अपलोड किया गया है. अबतक इसे 201,243 बार देखा जा चुका हैं. इस गाने की लोकप्रियता का अंदाज इस बात से लगाया जा सकता है कि यूट्यूब पर लगातार गाने के व्यूज बढ़ रहे हैं. इस गाने में नीलकमल सिंह और भोजपुरी एक्ट्रेस सृष्टि उत्तराखंडी की जोड़ी ने कमाल का काम किया है. दोनों की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें:'बिहारी है हम'...खेसारी बोले- ऐसे ही नहीं लड़की का डिमांड, यहां का लड़का ब्रांड होला

वहीं, इस गाने को अशुतोष तिवारी (Ashutosh Tiwari) ने लिखा है. जबकि, म्यूजिक प्रियांशु सिंह (Priyanshu Singh) ने दिया है. रंगदार राजा जी गाना वीडियो को बिभांशु तिवारी (Bibhanshu Tiwari) ने डायरेक्ट किया है. इस गाना वीडियो की क्वालिटी बहुत ही शानदार है. इस गाने को नीलकमल सिंह ने शिवानी सिंह (Neelkamal Singh and Shivani Singh) के साथ गाया है.

 

Trending news