Bhojpuri Song: 'राजाजी करा छेड़खानी की पानी पानी हो जाई...' सृष्टि ने बरसात में नीलकमल पर लुटाया प्यार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1818828

Bhojpuri Song: 'राजाजी करा छेड़खानी की पानी पानी हो जाई...' सृष्टि ने बरसात में नीलकमल पर लुटाया प्यार

Bhojpuri Song: नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) का बरसात के मौसम में आया गाना पानी-पानी हो जाई खूब सुना जा रहा है. ये गाना यूट्यूब पर गदर काट कर रखा हुआ है. इस गाने में भोजपुरी एक्टर के साथ सृष्टि उत्तराखंडी (Shrishti Uttrakhandi) ने काम किया है. नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) के साथ सृष्टि उत्तराखंडी ने कमाल की एक्टिंग की है.

नीलकमल का नया गाना

Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा में नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) की एक अलग ही पहचान है. वह सबसे अलग तरीके से गाने लाते हैं. नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) का जब भी आता है भोजपुरी की दुनिया में धमाल मचा देता है. नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) के बारे में कहा जाता है कि वह शांत होकर अपना कम करते हैं. धीरे-धीरे वह अपनी एक अलग छाप भोजपुरी में छोड़ते जा रहे हैं. लिहाजा, अब इनकी तुलना पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के साथ होने लगी है. खैर, हम बात करते हैं उनके पानी-पानी हो जाई गाने के हारे में, जो धमाल मचा रहा है.

बरसात के मौसम में आया गाना पानी-पानी हो जाई

नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) का बरसात के मौसम में आया गाना पानी-पानी हो जाई खूब सुना जा रहा है. ये गाना यूट्यूब पर गदर काट कर रखा हुआ है. इस गाने में भोजपुरी एक्टर के साथ सृष्टि उत्तराखंडी (Shrishti Uttrakhandi) ने काम किया है. नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) के साथ सृष्टि उत्तराखंडी ने कमाल की एक्टिंग की है. इस गाना वीडियो में सृष्टि उत्तराखंडी (Shrishti Uttrakhandi) ने नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) के साथ पानी में भीगते हुए शूट किया है. बरसात के मौसम में इस तरह से दोनों स्टार (Shrishti Uttrakhandi) भीग कर एक दूसरे लिपटे हैं कि वीडियो की खूबसूरती बढ़ जाती है.

ये भी पढ़ें: 'सरकारी नौकरी' नहीं तो शादी नहीं! आखिर सोशल मीडिया पर क्यों मचा बवाल?

ना..ना..कोई कहानी हो जाई

इस गाना वीडियो में नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) कहते हैं कि ना..ना..कोई कहानी हो जाई...इस पर सृष्टि उत्तराखंडी (Shrishti Uttrakhandi) कहती हैं कि 'राजाजी करा छेड़खानी की पानी पानी हो जाई...' इस दौरान दोनों स्टार की केमिस्ट्री बहुत प्यारी लग रही है. नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) और सृष्टि उत्तराखंडी (Shrishti Uttrakhandi) की बॉन्डिंग कमाल की दिखाई दे रही है. इस गाने को आज नीलकमल यूट्यूब चैनल पर अपोलड किया गया है. इस गाने को नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) ने गाया है. 

 

Trending news