Sarkari Naukari Song: 'सरकारी नौकरी' नहीं तो शादी नहीं! आखिर सोशल मीडिया पर क्यों मचा बवाल?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1818728

Sarkari Naukari Song: 'सरकारी नौकरी' नहीं तो शादी नहीं! आखिर सोशल मीडिया पर क्यों मचा बवाल?

Sarkari Naukari Song: भोजपुरी सिंगर खेसारी लाल यादव का एक गाना 'सरकारी नौकरी (Sarkari Naukari)' सोशल मीडिया पर बवाल मचाए हुए है. इस गाने के बोल ही ऐसे हैं कि हर कोई इसे सुने बिना रह नहीं सकता है. अब बात करते हैं गाने की स्टोरी लाइन की तो इस गाने में खेसारी लाल यादव कहते हैं कि क्या तुमने किसी से प्यार किया, किसी तो दिल दिया...इस पर बगल में खड़ा एक लड़का कहता हैं कि पिछवा देखS...इस बीच वहां पर गाने में एक्ट्रेस की एंट्री होती है.

भोजपुरी की बड़ी खबरें

Sarkari Naukari Song: सरकारी नौकरी (Sarkari Naukari) के लिए स्टूडेंट दिन रात पढ़ाई करते हैं. वह इनके लिए कड़ी मेहनत करते हैं. सरकार नौकरी पाने के लिए जिनती कोशिश हो सकती है वह करते हैं. हालांकि, बहुत कम लोग इसमें सफल हो पाते हैं. हमारे देश में बहुत से युवाओं की शादी में सरकारी नौकरी (Sarkari Naukari) बांधा बन जाती है, क्योंकि वह इसे पाने के लिए लंबे वक्त से तैयारी करते हैं. इस बीच उनकी उम्र निकल जाती है. वह सोचते हैं कि शादी तब करेंगे जब सरकारी नौकरी (Sarkari Naukari) मिल जाएगी और पूरी तरह से सेटल हो जाएंगे. कभी तो ये सुनने को मिलता है कि सरकारी नौकरी (Sarkari Naukari) नहीं तो शादी नहीं! भोजपुरी सिंगर हमारे तो बहुत महान है! वह किसी भी मुद्दे पर गाना बनाने से पीछे नहीं रहते तो इस मामले में कैसे रह जाते. आइए इस ऑर्टिकल में भोजपुरी गाने सरकारी नौकरी (Sarkari Naukari) की स्टारी लाइन पर बात करते हैं.  

भोजपुरी सिंगर खेसारी लाल यादव का एक गाना 'सरकारी नौकरी (Sarkari Naukari)' सोशल मीडिया पर बवाल मचाए हुए है. इस गाने के बोल ही ऐसे हैं कि हर कोई इसे सुने बिना रह नहीं सकता है. अब बात करते हैं गाने की स्टोरी लाइन की तो इस गाने में खेसारी लाल यादव कहते हैं कि क्या तुमने किसी से प्यार किया, किसी तो दिल दिया...इस पर बगल में खड़ा एक लड़का कहता हैं कि पिछवा देखS...इस बीच वहां पर गाने में एक्ट्रेस की एंट्री होती है. वह खेसारी लाल यादव से कहती हैं कि हमार ब्याह तय हो गया है. वह भी सरकारी नौकरी (Sarkari Naukari) वाले से.

ये भी पढ़ें:'दुपट्टा संभलता नहीं मरद क्या संभालोगी' इस गाने ने बिहार में लगा दिया है आग!

इस भोजपुरी गाने के कलाकार कहते हैं कि नौकरी निकाली ये मोदी जी बहुते लड़का रह जाता कुंवार. आप जब ये गाना सुनेंगे तो बेरोजगार लड़कों के दर्द समझ पाएंगे. इस गाने के जरिए ये बताने की कोशिश की गई है कि आज के दौर में हर कोई सरकारी नौकरी (Sarkari Naukari) वाला लड़का खोज रहा है. सरकारी नौकरी (Sarkari Naukari) के बिना शादी होने में कितनी परेशानी हो रही है. प्यार करने वाले लड़का-लड़की जुदा हो जा रहे हैं. 

 

Trending news