Top 5 Bhojpuri Song: इस सप्ताह इन 5 भोजपुरी गानों का रहा जलवा, पवन और खेसारी के गाने भी शामिल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1752233

Top 5 Bhojpuri Song: इस सप्ताह इन 5 भोजपुरी गानों का रहा जलवा, पवन और खेसारी के गाने भी शामिल

भोजपुरी के गानों से ज्यादा किसी भी भाषा के गाने हर दिन यूट्यूब पर रिलीज नहीं किए जाते. इसके साथ ही आपको बता दें कि 40 करोड़ दर्शक वर्ग वाले इस इंडस्ट्री के रिलीज तमाम गाने ऐसा हंगामा मचाते हैं कि इसको वायरल होने से रोक पाना मुश्किल होता है.

(फाइल फोटो)

Top 5 Bhojpuri Song This week: भोजपुरी के गानों से ज्यादा किसी भी भाषा के गाने हर दिन यूट्यूब पर रिलीज नहीं किए जाते. इसके साथ ही आपको बता दें कि 40 करोड़ दर्शक वर्ग वाले इस इंडस्ट्री के रिलीज तमाम गाने ऐसा हंगामा मचाते हैं कि इसको वायरल होने से रोक पाना मुश्किल होता है. आपको बता दें कि हर हफ्ते रिलीज होनेवाले भोजपुरी गानों मे से कुछ गाने तो ऐसे होते हैं जो रिलीज के चंद घंटों के भीतर ही मिलियन व्यूज के आंकड़ों को पा लेते हैं.

आपको बता दें कि इस सप्ताह भी भोजपुरी के तमाम रिलीज गानों में से कुछ गाने ऐसे हैं जिनका हंगामा थमने का नाम नहीं ले रहा है. इनमें से 5 गाने हम आपके लिए लेकर आए हैं. इन पांच गानों को देखकर आपको एहसास हो जाएगा कि इस सप्ताह इन पांच गानों का हंगामा क्यों बरपा हुआ है. बता दें कि इन 5 भोजपुरी गानों में पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, नीलकमल सिंह, अरविंद अकेला कल्लू तक का गाना शामिल है.

सबसे पहले इस लिस्ट में नीलकमल सिंह और शिवानी सिंह का गाना 'शराब साड़ी प गिरल बा' नजर आ रहा है. गाने के वीडियो में क्वीन शालिनी की अदाएं ऐसी की आपके पसीने छूट जाएं, इस वीडियो का हंगामा अभी भी जारी है.

वहीं अरविंद अकेला कल्लू और ट्रेंडिंग स्टार शिल्पी राज का एक सुपर रोमांटिक गाना 'सोफा पे तोहफा' जिसमें अभिनेत्री और कल्लू का रोमांस आग लगाने के लिए काफी है. इस सुपर रोमांटिक गाने का हंगामेदार वीडियो देखकर आप भी रोमांस से भर जाएंगे.

 

वहीं पावरस्टार पवन सिंह और शिल्पी राज का गाना 'तूं हमार देखऽ' का रंग भी दर्शकों पर खूब चढ़ा है. इस गाने के वीडियो को दो दिन के भीतर 6 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. बता दें कि यह गाना रिलीज से पहले भी विवादों में रहा और इस गाने के बोल चोरी करने का इल्जाम लगा.

वहीं खेसारी लाल यदाव और नेहा राज का गाया गाना 'जीजा जी से सिख लS' ने भी तहलका मचा रखा है. इस गाने में खेसारी का हंगामा बेहतरीन रहा है और गानों को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.

इसके साथ ही टुनटुन यादव और नेहा राज का गाया गाना 'आम' इस मौसम में भी रसीले आम के स्वाद से यूट्यूब को भर चुका है. गाने ने रिलीज के बाद से ही हंगामा मचाना शुरू कर दिया है.

ये भी पढ़ें- Aamrapali Dubey & Pawan Singh Hits: पवन सिंह और आम्रपाली दुबे का सुपर रोमांटिक गाना, एक को तो मिल चुके हैं 600 मिलियन के करीब व्यूज

Trending news